मेदक जिले के किसानों ने स्वास्थ्य मंत्री राजेंद्र पर लगाए गंभीर आरोप
मेदक जिले के किसानों ने स्वास्थ्य मंत्री राजेंद्र पर लगाए गंभीर आरोप
Share:

मेदक जिले के दो गांवों के किसानों ने स्वास्थ्य मंत्री एटाला राजेंद्र पर गंभीर आरोप लगाए हैं। हम यहां साझा करते हैं कि उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री एटाला राजेंदर के खिलाफ जमीन हड़पने के आरोप लगाए और उन पर जबरन सौंपी गई जमीनों पर कब्जा करने का आरोप लगाया। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि मसाईपेट मंडल में अचम्पेट और हाकिमपेट के आठ ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री को एक शिकायत दर्ज कराई है जिसमें कहा गया है कि मंत्री और उनके अनुयायियों ने हड़पने वाली भूमि में एक मुर्गीपालन उद्योग शुरू करने के लिए अपनी जमीन पर कब्जा कर लिया था। 

इसके साथ ही किसानों से मुख्यमंत्री से अपील की जाती है कि वे यह सुनिश्चित करें कि सरकार द्वारा उन्हें दी गई भूमि को उन्हें तुरंत बहाल किया जाए। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राज्य मंत्रिमंडल के एक वरिष्ठ मंत्री के खिलाफ भूमि हड़पने के आरोप ने राज्य में राजनीतिक हलकों और लोगों के बीच सदमा भेज दिया। याचिकाकर्ता - चकली लिंगैया, चकली बिहाव, चकली कृष्णा, चकली नागुलु, चकली परशुराम, इरुक्ला दुर्गायाह, इरुक्ला येलैया और इरुक्ला रामुलु ने कहा कि उन्हें 1994 में सरकार द्वारा अलग-अलग सर्वेक्षण संख्याओं में भूमि दी गई थी। " 

मंत्री ने कहा कि मंत्री एटाला राजेंद्र ने अपने सहयोगियों सूरीअल्ली सुदर्शन और यमजला सुदर्शन रेड्डी को नियत जमीनों को हड़पने की योजना का खुलासा किया था। अन्य किसानों पर अपनी जमीन बेचने के लिए दबाव डालने के लिए उनकी जमीनों पर पहुंच से ही इनकार किया जा रहा था। इस संबंध में कोई भी प्रतिरोध केवल अधिक खतरों के लिए अग्रणी था जो भूमि तक पहुंच से वंचित होगा। याचिकाकर्ताओं ने मुख्यमंत्री से अपील की कि वे मंत्री द्वारा हड़पी गई जमीनों को बहाल करें।

पाकिस्तान ईद की छुट्टियों से पहले की इनबाउंड अंतरराष्ट्रीय उड़ानें कम करने की सिफारिश की

बिडेन ने पूरी की उत्तर कोरिया की समीक्षा, कही ये बात

दर्दनाक: अफगान के गेस्ट हाउस में हुआ आत्मघाती ट्रक बम ब्लास्ट, 20 से अधिक की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -