#MeToo: कांग्रेस ने एमजे अकबर से मांगा इस्तीफा, यौन शोषण के लगे थे आरोप

नई दिल्ली. मी टू अभियान के तहत यौन शोषण के गंभीर आरोप झेल रहे बीजेपी मंत्री एमजे अकबर के सर पर मंडरा रहे मुशीबतों के बादल गहराते ही जा रहे है. अब इस मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी ने भी उनसे इस्तीफे कि मांग कर दी है.

जयप्रकाश नारायण: भारतीय इतिहास में विपक्ष की राजनीति के लिए थे प्रसिद्ध

दरअसल कुछ समय पहले ही केंद्र सरकार के विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर पर सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगे थे इसके बाद से इस बात को लेकर काफी राजनैतिक बहसबाजी शुरू हो गई है. अभी हाल ही में वरिष्ठ कांग्रेस नेता जयपाल रेड्डी ने इस मामले में एमजे अकबर पर निशाना साधते हुये उनसे इस्तीफे की मांग की है. कांग्रेस नेता जयपाल रेड्डी ने इस इस मामले में अपने बयान में कहा है कि एम जे अकबर अपने ऊपर लगे आरोपों पर संतोषजनक जवाब नहीं दें पा रहे है इसलिए उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए.

राफेल डील : सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को दिए जानकारी साझा करने के निर्देश


आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में एक के बाद के कई महिला पत्रकारों ने विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे. इनमे से अधिकतर आरोपों में यह बात कही गई है कि  एमजे अकबर ने इन महिलाओं का यौन शोषण तब किया था जब वो  अखबारों के संपादक के रूप में काम करते थे. कुछ महिलाओं ने उनपर नौकरी दिलाने के बहाने यौन शोषण करने के आरोप भी लगाए है.

ख़बरें और भी  

राफेल डील : सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को दिए जानकारी साझा करने के निर्देश

'मेड इन चित्रकूट' के बाद अब राहुल गाँधी ने दिया 'मेड इन धौलपुर' का नारा

पीएम मोदी चौकीदार : राहुल गांधी

शिवसेना की खुली चेतावनी, अगर राम मंदिर नहीं बना तो बीजेपी को सत्ता से बाहर कर देंगे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -