'मेड इन चित्रकूट' के बाद अब राहुल गाँधी ने दिया 'मेड इन धौलपुर' का नारा
'मेड इन चित्रकूट' के बाद अब राहुल गाँधी ने दिया 'मेड इन धौलपुर' का नारा
Share:

धौलपुर: मध्यप्रदेश के चित्रकूट जिले में स्मार्टफोन बनाने के दावे के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि वह उस दिन की कल्पना करते हैं, जब राजस्थान के धौलपुर में स्मार्टफोन्स का निर्माण किया जाएगा. मंगलवार को एक सभा सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज जब आप सेल्फी लेते है और अपने फ़ोन के पीछे देखते हैं तो लिखा होता है, 'मेड इन चायना'. लेकिन मैं चाहता हूँ कि चीन का कोई व्यक्ति जब सेल्फी ले और उसके पीछे देखकर आश्चर्य करे की यह धौलपुर कहाँ हैं. राहुल ने कहा कि फिर हम उसे एक पर्यटक के रूप में राजस्थान लेकर आते हैं, उससे पैसे लेते हैं और उसे फ्लाइट से वापिस भेज देते हैं. 

विश्व आर्थिक विकास का इंजीन बनने जा रहा है भारत- पीएम मोदी

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और राजस्थान के मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ अपने हमले जारी रखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि "जब यूपीए सरकार सत्ता में थी, हमने मनरेगा दिया, किसानों के 70,000 करोड़ रुपये का कर्ज माफ़ किया, आदिवासी विधेयक और स्कूल में छात्रों को भोजन दिया, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत ने लोगों को मुफ्त दवाएं मुहैया कराईं, लेकिन पिछले साढ़े चार सालों में मुझे बताओ, प्रधान मंत्री मोदी और वसुंधरा राजे ने राजस्थान की जनता के लिए क्या किया है ? राहुल ने आगे कहा कि कांग्रेस प्यार और सद्भाव के साथ शासन करती है, जबकि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नफरत और ध्रुवीकरण के साथ शासन करती है.

गुजरात : अब तक उत्तर भारतीयों पर हुए 42 हमले

राहुल गाँधी ने कहा कि राजस्थान, मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के युवाओं पर हमला किया गया और गुजरात में दुर्व्यवहार किया गया. आपने नरेंद्र मोदी पर भरोसा किया था कि वह रोजगार मुहैया कराएंगे, लेकिन उन्होंने आपका विश्वास तोड़ दिया, हम आपकी सरकार बनायेंगे. राहुल गांधी ने पीएम मोदी के रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी आपसे मन की बात करते हैं, लेकिन हम आपकी मन की बात सुनते हैं. इसके साथ ही राहुल ने अपने चिर-परिचित अंदाज़ में पीएम मोदी पर राफेल मुद्दे को लेकर भी जमकर हमला बोला.

खबरें और भी:-

पीएम मोदी LIVE: कांग्रेस के गढ़ में शुरू हुई पीएम मोदी की जनसभा

IMF ने GST को बताया सही, कहा पीएम मोदी की नीतियों के कारण तेज़ी से बढ़ रहा भारत

आज सर छोटू राम की विशाल प्रतिमा का अनावरण करेंगे पीएम मोदी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -