शिवसेना की खुली चेतावनी, अगर राम मंदिर नहीं बना तो बीजेपी को सत्ता से बाहर कर देंगे
शिवसेना की खुली चेतावनी, अगर राम मंदिर नहीं बना तो बीजेपी को सत्ता से बाहर कर देंगे
Share:

मुंबई: शिवसेना ने मंगलवार को अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर अपने हमले को तेज कर दिया और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सरकार को चेतावनी दी कि अगर वह मंदिर बनाने में विफल रहता है तो इसे सत्ता से बाहर निकाल दिया जाएगा. शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में 'राम मंदिर बनाओ, नहीं तो राम नाम सत्य' नामक शीर्षक से एक लेख छापा, जिसमे उन्होंने लिखा कि राम मंदिर मुद्दा राजनितिक पार्टियों के लिए मात्र एक चुनावी हथकंडा बनकर रह गया है, साथ ही इस तरह से राजनेता हिंदुत्व का मज़ाक बना रहे हैं.

इन उस्ताद को जो भी सुनना शुरू करता था वो सुनते ही रह जाता था

लेख में लिखा गया था कि जब बीजेपी केंद्र और उत्तर प्रदेश दोनों में सत्ता में आई, तो हम मानते थे कि राम मंदिर जल्द ही अयोध्या में बनाया जाएगा लेकिन कुछ भी नहीं हुआ, अब प्रधान मंत्री मोदी और अन्य हिंदुत्व लोग राम मंदिर के निर्माण के संबंध में एक भी शब्द नहीं बोल रहे हैं, उनके लिए राम जन्मभूमि मात्र चुनावी रोटियां सेंकने के लिए रह गई हैं. शिवसेना ने आध्यात्मिक मंदिर स्वामी परमहंस दास, अयोध्या के तपस्या चव्हानी के महंत का उदाहरण देते हुए कहा कि ये लोग राम मंदिर निर्माण की मांग लेकर 7 दिन की भूख हड़ताल पर बैठे थे, लेकिन उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, मतलब सरकार उनकी खिलाफत कर रही है, जो राम मंदिर का समर्थन कर रहे हैं.

आज फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, फिर टूट रहे सारे रिकार्ड्स

महाराष्ट्र में बीजेपी की सहयोगी शिवसेना ने प्रधानमंत्री मोदी की अगुआई वाली सरकार से अयोध्या में राम मंदिर बनाने के मामले को गंभीरता से लेने के लिए कहा है. इससे पहले शिवसेना के नेता संजय राउत ने प्रेस से बात करते हुए कहा था कि पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे, राम जन्मभूमि के अध्यक्ष जन्मजेय शरण जी के निमंत्रण पर अयोध्या जाएंगे. राउत ने ये भी कहा कि अगर राम मंदिर अभी नहीं बना तो कभी नहीं बन सकेगा.

खबरें और भी:-

74.16 के रिकॉर्ड निचले स्तर पर पहुंचा रुपया, नवंबर में होगी भारी गिरावट

IMF ने GST को बताया सही, कहा पीएम मोदी की नीतियों के कारण तेज़ी से बढ़ रहा भारत

आज सर छोटू राम की विशाल प्रतिमा का अनावरण करेंगे पीएम मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -