पीएम मोदी चौकीदार : राहुल गांधी

Oct 09 2018 04:38 PM
पीएम मोदी चौकीदार : राहुल गांधी

जयपुर: भारत के कुछ प्रदेशों में आगामी समय में चुनाव होने वाले है और इन चुनावों को देखते हुए अब कांग्रेस और भाजपा में जमकर टककर होने वाली है। राजस्थान में चुनाव के पहले रैली को संबोधित कर रहे राहुल गांधी ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए पीएम मोदी को चौकीदार कह दिया है, यहां हम आपको बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भाजपा के खिलाफ देश में रैलियां निकाल रहे हैं और कांग्रेस पार्टी का जमकर प्रचार कर रहे हैं उन्होंने राजस्थान में किसानों के कर्ज माफी की बात कहते हुए अपनी बात आम जनता तक पहुंचाई। कांग्रेस द्वारा पीएम मोदी के गढ़ में सरकार बनाना कड़ी चुनौती माना जा रहा है । 

राहुल ने फूंका चुनावी बिगुल, कहा बीजेपी के सत्तावाद और कांग्रेस के उदारवाद के बीच होगी 2019 की जंग

जानकारी के अनुसार राजस्थान में दिसंबर में चुनाव होने है और इसे देखते हुए कांग्रेस अब ज्यादा सक्रिय हो गई है, राहुल गांधी ने कहा है कि बीते साढ़े चार साल में नरेन्द्र मोदी ने साढ़े तीन लाख करोड़ रुपये हिंदुस्तान के 15 से 20 सबसे अमीर अरबपतियों के कर्ज को माफ किया इसके अलावा राजस्थान का युवा वर्ग रोजगार की मांग को लेकर लगातार सड़कों पर उतर रहा है। राहुल ने राजस्थान मुख्यमंत्री पर भी जमकर निशाना साधते हुए भाजपा सरकार को घेरा है और महिला उत्पीड़न की भी बात कही है।

बसपा—सपा का साथ कांग्रेस के लिए परेशानी

 

गौरतलब ​है कि कांग्रेस पार्टी इस समय अपने आप को सेफ करके चल रही है और चुनाव में जीत के इरादे रखे हुए है। इसके अलावा राहुल गांधी ने पीएम मोदी के बारे तीखे स्वर में कहा कि मोदी ने देश के युवाओं से रोजगार का वादा किया था लेकिन वे अब तक ऐसा नहीं कर पाए हैं वहीं कांग्रेस का समर्थन कर रहे राहुल ने कहा कि हमारी सरकार बनने पर देश के प्रत्येक युवा को रोजगार ​मिलेगा। 


खबरें और भी  

देश में इमरजेंसी के लिए जयप्रकाश थे जिम्मेदार

बीजेपी नेता के विवादित बोल, महात्मा गाँधी से की अमित शाह की तुलना, राहुल को बताया 'खानदानी चोर'

मैं हारा तो राजनीति छोड़ दूंगा, राहुल हारे तो देश छोड़ दे : साक्षी महाराज