बिहार में दलित महिला के साथ दबंगो ने घर में घुसकर किया गैंगरेप, फिर पीट-पीटकर कर दी हत्या
बिहार में दलित महिला के साथ दबंगो ने घर में घुसकर किया गैंगरेप, फिर पीट-पीटकर कर दी हत्या
Share:

बिहार : बिहार में दबंगो की दबंगई किस कदर बुलंद है इसकी बानगी एक बार फिर देखने को मिली है. वजीरगंज थाना क्षेत्र में एक दलित महिला के साथ हैवानो ने पहले तो गैंगरेप किया इसके बाद उसकी हत्या कर दी. दबंगो के सामने पीड़ित महिला अकेली बेबस मदद के लिए चिल्लाती रही लेकिन कोई भी उसकी मदद को आगे नही आया. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए फ़ौरन केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है.

इंसानियत की चिंदिया बिखेर देने वाली ये घटना वजीरगंज थाना स्थित पसरा गांव में हुई है. शुक्रवार की रात गांब के कुछ दबंग 45 वर्षीय पिसिट दलित महिला के घर दाखिल होते है. घर में महिला को अकेला देखा बदमाशो ने उसे बारी- बारी से हवस का शिकार बनाया. जब वहशी दरिंदे उसकी आबरू को तार-तार कर रहे थे तब वह मदद के लिए चिल्ला रहा थी लेकिन आसपास के कोई भी लोग उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया.

सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद भी जब हैवानो का मन नही भरा तो उसे पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. मृतक महिला के भाई का आरोप है कि उसकी बहन के साथ पडोसी के लोगो ने बलात्कार कर हत्या कर दी है. आरोपियों का नक्सली संगठनो से संपर्क है इस वजह से किसी ने घटना का विरोध करने की हिम्मत नही दिखाई. मृतक महिला के भाई ने आगे बताया किकरीब 2 साल पुराने जमीन के विवाद के चलते उनकी बहन की हत्या करदी गई. इस मामले में रविवार को पंचायत बैठने वाली थी. पुलिस ने इस मामले में नामजद केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

पहले चाचा ने फिर बाप ने किया पूरी रात बलात्कार, मैं चिल्लाती रही लेकिन नही माने

मुंबई में महिला से गैंगरेप, बचने की कोशिश में पांचवी मंजिल से लगाई छलांग

मध्यप्रदेश में दोहराई गई दामिनी फिल्म, होली के जश्न के दौरान महिला से गैंगरेप

होली से एक दिन पहले दिल्ली में फिर एक निर्भया से गैंगरेप, हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत से जूझ रही पीड़िता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -