ममता बनर्जी के भतीजे ने शेयर की अस्पताल की तस्वीर, कहा- 'भाजपा अपने आपको संभालो'
ममता बनर्जी के भतीजे ने शेयर की अस्पताल की तस्वीर, कहा- 'भाजपा अपने आपको संभालो'
Share:

नंदीग्राम: पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में बीते कल चुनाव प्रचार अभियान के लिए पहुंची ममता बनर्जी घायल हो गईं। ऐसे में बीते बुधवार को उन्हें कोलकाता एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अब वहीं से उनकी एक फोटो को उनके भतीजे व टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने पोस्ट किया है। अभिषेक ने टि्वटर पर ममता बनर्जी की तस्वीर को शेयर कर बीजेपी को चेतावनी दी है। जी दरअसल हाल ही में अभिषेक बनर्जी ने ट्विटर पर लिखा है, 'भाजपा, रविवार, 2 मई को बंगाल के लोगों की शक्ति को देखने के लिए अपने आपको संभालो।'

जी दरअसल बीते बुधवार को देर रात राज्यपाल जगदीप धनखड़ सीएम ममता बनर्जी का हाल जानने सरकारी एसएसकेएम अस्पताल पहुंचे। जब वह वहां पहुंचे तो वहां टीएमसी समर्थक मौजूद थे जिन्होंने उनका विरोध किया और ‘वापस जाओ’ के नारे लगाए। आपको हम यह भी बता दें कि पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में चुनाव प्रचार अभियान के दौरान कथित हमले के बाद बीते बुधवार को यहां एसएसकेएम अस्पताल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का एक्सरे किया गया है।

इस बारे में डॉक्‍टरों ने बताया कि मुख्यमंत्री को इस सरकारी अस्पताल के वुडबर्न वार्ड के विशेष केबिन नंबर 12.5 में ले जाया गया और वहां चलती फिरती एक्स-रे मशीन की मदद से उनका एक्सरे किया गया। इसी के साथ एक वरिष्ठ डॉक्टर का कहना है कि, 'मुख्यमंत्री को इसी परिसर के बांगुर इंस्टीट्यूट ऑफ न्यूरोसाइंसेज में एमआरआई के लिए ले जाया गया।' खबरों के अनुसार धनखड़ ने इस घटना के थोड़ी देर बाद ही ममता बनर्जी से फोन पर बात की थी और बाद में उन्हें वह अस्पताल में देखने पहुंच गए थे।

भारत में कोरोना ने फिर पकड़ी रफ़्तार, 24 घंटों में सामने आए रिकॉर्ड तोड़ संक्रमित केस

नवजोत सिद्धू को कांग्रेस में मिलेगा बड़ा ओहदा, दोबारा हुई हरीश रावत से मुलाक़ात

इस वजह से आज अपना घोषणा पत्र नहीं जारी करेगी TMC

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -