इस वजह से आज अपना घोषणा पत्र नहीं जारी करेगी TMC
इस वजह से आज अपना घोषणा पत्र नहीं जारी करेगी TMC
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बीते कल नंदीग्राम में हमला हुआ था। उस दौरान उनके बाएं टखने और पैर की हड्डी में चोट आई। इसी के साथ उनके दाहिने कंधे, आर्म्स और गर्दन में भी गंभीर चोटें आयी हैं। जी दरअसल बीते बुधवार देर रात ममता बनर्जी का प्रारंभिक मेडिकल टेस्ट किया गया। अब इस समय ममता का राज्य के एसएसकेएम अस्पताल में इलाज चल रहा है। नंदीग्राम में हुए कथित हमले के बाद से ममता बनर्जी को सीने में दर्द और सांस फूलने की शिकायत है।

इस समय डॉक्टरों ने ममता बनर्जी पर नजर रखने का फैसला किया है। अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी की चोट के बाद टीएमसी आज अपना घोषणा पत्र जारी नहीं करेगी। जी हाँ, आप सभी जानते ही होंगे कि आज ममता बनर्जी कालीघाट में अपना घोषणा पत्र जारी करने वाली थीं, लेकिन उनकी मौजूदा हालत को देखते हुए ये प्लान रद्द कर दिया गया है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा अपने निर्वाचन क्षेत्र में एक मंदिर का दौरा करने के दौरान कथित तौर पर 4-5 लोगों द्वारा धक्का देने के कारण चोट लग गई। इस घटना को ममता बनर्जी ने साजिश करार दिया है। उन्होंने बीते कल ही कहा कि, 'जब यह घटना हुई वह नंदीग्राम में एक मंदिर में दर्शन करने के बाद अपनी कार के पास खड़ी थी। इस दैरान कोई पुलिस मौजूद नहीं थी।' अब इस पूरे मामले में चुनाव आयोग ने घटना पर रिपोर्ट मांगी है।

टोरंटों में लगे PM मोदी के होर्डिंग्स, मेड इन इंडिया वैक्सीन देने के लिए कहा गया धन्यवाद

असम चुनाव: कांग्रेस ने घोषित की 26 उम्मीदवारों की सूची

महाशिवरात्रि पर जरूर करें शिव चालीसा और आरती का पाठ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -