MBA की छात्राओं ने मकान मालिक के 25 लाख रुपए उड़ाए
MBA की छात्राओं ने मकान मालिक के 25 लाख रुपए उड़ाए
Share:

लखनऊ : आजकल लड़कियों को मकान किराए से देना भी सुरक्षित नहीं रह गया है. लखनऊ में एमबीए करने आई दो छात्राओं द्वारा अपनी मौज मस्ती के लिए खर्च कम पड़ने पर मकान मालिक की गैर हाजिरी में घर की डुप्लीकेट चाबी बनवाकर उनकी तिजोरी तोड़कर 25 लाख उड़ाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. विभूति खण्ड पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दोनों छात्राओं और उनके एक बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा फरार है.

एसएसपी मंजिल सैनी ने बताया कि दोनों छात्राओं ने घर से बाहर गए मकान मालिक के घर की पहले डुप्लीकेट चाबी बनवाई फिर आलमारी में रखी गोदरेज तिजोरी अपने कमरे में ले आई. दोनों ने अपने बॉयफ्रेंड बीडीएस छात्र श्रीधर चटर्जी और एमबीए छात्र शांतनु की मदद से तिजोरी काटी और आलमारी से मिले 1 लाख और तिजोरी से मिले 24 लाख रु.का आपस में बंटवारा कर लिया और तीन दिन में इन रुपयों को पानी की तरह खर्च कर दिया.

चोरी के रुपये मिलने के बाद श्रीधर ने पल्सर और शांतनु ने सवा लाख की सुजुकी बाइक खरीदी. जबकि दोनों छत्राओं ने मेस्ट्रो गाडी और एप्पल फोन खरीदा. छत्तीसगढ़ से एमबीए करने आई एक छात्रा ने तो मॉडलिंग के लिए हवाई जहाज से मुंबई की सैर कर डाली और ब्रांडेड कपड़े खरीद कर एक लाख खर्च कर दिए.

एसओ सत्येंद्र रॉय के अनुसार सीआरपीएफ में कमांडेंट मकान मालिक रमेश सिंह ने बताया कि तीसरी मंजिल पर वह परिवार के साथ रहते हैं पोस्टिंग बिहार में होने से कुछ दिन पहले परिवार के साथ वहां गए थे. 10 माह पहले छत्तीसगढ़ ई छात्रा को फर्स्ट फ्लोर किराए पर दिया था. बाद में हरदोई की छात्रा भी वहां रहने आ गई. घर की एक चाबी नीचे रहने वाली बुजुर्ग महिला के पास रहती थी. उनके ससुर और एक परिचित सिपाही बीच बीच में उनके घर की देख रेख करने जाते रहते थे. 20 जून को कमरे का ताला उखड़ा मिला तो सूचना दी.

एसएसआई अभिषेक तिवारी ने बताया कि मास्टरमाइंड हरदोई की छात्रा थी. रुपयों के बंटवारे के बाद शांतनु ने किराए की कार लाकर तिजोरी गोरखपुर की राप्ती नदी में फेंक दी और एक छात्रा ने अपने हिस्से आए चांदी के बर्तन कठौता झील में फेंक दिए.गिरफ्तार तीनों लोगों से 16 लाख 73 हजार रु. जेवर, कपड़े और दो गाडी बरामद हुई है. डुप्लीकेट चाबी बनाने वाले से पुलिस ने अपने स्तर पर जब खोज करना शुरू की तो धीरे धीरे कड़ियाँ जुड़ती गई.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -