आत्महत्या कर चुके पति के जन्मदिन पर मयूरी देशमुख ने किया इमोशनल पोस्ट
आत्महत्या कर चुके पति के जन्मदिन पर मयूरी देशमुख ने किया इमोशनल पोस्ट
Share:

मराठी अदाकारा मयूरी देशमुख ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट कर सभी को इमोशनल कर दिया है। आप सभी इन दिनों मयूरी देशमुख को स्टार प्लस के फेमस सीरियल ‘इमली' में देख रहे होंगे। इस शो में वह मालिनी का किरदार निभाती हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जो लगातार वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं अपने इस पोस्ट में मयूरी देशमुख ने अपने दिवंगत पति आशुतोष भाकरे को याद किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mayuri :) (@mayurideshmukhofficialll)

जी दरअसल बीते दिनों आशुतोष का जन्मदिन था और इसी के चलते मयूरी ने यह पोस्ट साझा किया। आप देख सकते हैं इस पोस्ट में मयूरी ने उनके लिए एक इमोशनल कविता लिखी है। आप सभी जानते ही होंगे कि मयूरी देशमुख अपनी असल जिदंगी से काफी कश्मकश से गुजर रही हैं और वो सोशल मीडिया पर भी कम ही एक्टिव रहती हैं। उन्होंने कविता शेयर करते हुए लिखा है, 'मैं निकट और प्रिय के लिए कविताएं लिखूंगी, फिर क्यों नहीं अभी तक आपके लिए आश्चर्य होगा ??? यह आपका 61वां जन्मदिन का तोहफा होगा जो मैं आपको बताउंगी, इतना स्पष्ट रूप से आशावादी कि जीवन एक अलग रंग चित्रित कर रहा था। वैसे भी यह यहाँ है, लंबे समय से देय था'।

इसी के साथ आगे भी उन्होंने बहुत कुछ लिखा है जो आप पोस्ट में देख सकते हैं। केवल यही नहीं बल्कि मयूरी ने अपने पति के साथ की फोटो को जोड़कर एक वीडियो बनाकर भी शेयर किया है। अब मयूरी की ये इमोशनल कविता देखा फैन्स दुखी हो गए हैं और उन्हें सम्भलने के लिए कह रहे हैं। आपको बता दें मयूरी देशमुख के पति आशुतोष ने बीते साल आत्महत्या कर ली थी। जी दरअसल आशुतोष कई सालों से डिप्रेशन के शिकार थे और इसी के चलते उन्होंने आत्महत्या कर ली।

'अगर सेना भेजी तो तुम्हारे लिए अच्छा नहीं होगा।।', तालिबान ने भारत को दी धमकी

लोगों की लापरवाही के कारण नियंत्रित नहीं हो रहा कोरोना, फिर 35 हजार से अधिक मामले आए सामने

भारत के तीसरे राज्य के रूप में तमिलनाडु में पहली बार पेश किया जाएगा कृषि बजट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -