यूपी में हुई सुदीक्षा की मौत पर मायावती ने की मांग, कहा- तत्काल लिया जाए एक्शन
यूपी में हुई सुदीक्षा की मौत पर मायावती ने की मांग, कहा- तत्काल लिया जाए एक्शन
Share:

लखनऊ: बीते कुछ दिनों से देश में सियासी हलचल काफी तेज हो गई है. वही इस बीच यूपी की पूर्व चीफ मिनिस्टर तथा बसपा की चीफ मायावती ने अमेरिका में पढ़ाई करने वाली छात्रा सुदीक्षा भाटी की बुलंदशहर में सड़क हादसे में मृत्यु को लेकर त्वरित एक्शन की डिमांड की है. मायावती ने अपने बयान में कहा कि बेटियां आखिर इस अवस्था में कैसे आगे बढ़ेंगी. बताया जा रहा है कि यह सड़क हादसा कुछ बदमाशों के कारण हुआ है.

बसपा चीफ मायावती ने ट्वीट किया, 'बुलंदशहर में अपने चाचा के साथ गाड़ी पर जा रही होनहार छात्रा सुदीक्षा भाटी को बदमाशों के कारण अपनी जान गंवानी पड़ी, जो अति-दुःखद, अति-निन्दनीय एवं अति-शर्मनाक है. बेटियां आखिर कैसे आगे बढ़ेंगी? उत्तर प्रदेश सरकार तत्काल अपराधियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करे, बसपा की यह पुरजोर डिमांड है.'

वहीं सपा ने भी उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पर प्रश्न उठाया है. समाजवादी पार्टी ने कहा कि बेटियां शिक्षित हो जाएं, तो उन्हें सुरक्षित नहीं रहने देंगे. उत्तर प्रदेश सरकार कहां है? समाजवादी पार्टी नेता जूही सिंह ने ट्वीट किया, सारे स्वपन कहीं खो गए. बुलंदशहर में एक बिटिया की बदमाशों की छेड़छाड़ में बचाव करने में जान चली गई. अमेरिका में स्कॉलरशिप पर पढ़ रही थी, वो बेटी स्वयं शिक्षित हो जाये, तो उसे सुरक्षित नहीं रहने देंगे. कहां है यूपी सरकार? आपको बता दें कि अमेरिका में अध्ययन करने वाली सुदीक्षा भाटी की बुलंदशहर में सड़क हादसे में मृत्यु हो गई. स्कॉलरशिप पर अमेरिका में पढ़ाई करने वाली सुदीक्षा अपने चाचा के साथ जा रही थीं, तभी उनकी स्कूटी बुलेट से टकरा गई तथा अवसर पर ही उनकी मृत्यु हो गई. इसी के साथ बसपा मुखिया मायावती ने अपराधियों पर क़ानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.

2 करोड़ के पार पहुंचा कोरोना का संक्रमण, जानें आंकड़ा

मध्यप्रदेश में नई बीजेपी टीम बनाने को लेकर दबाव बढ़ा

ऑस्ट्रेलिया में कोरोना का कहर, जानें मौत आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -