मायावती ने अधूरी परियोजनाओं के उद्घाटन पर बीजेपी की कड़ी निंदा की
मायावती ने अधूरी परियोजनाओं के उद्घाटन पर बीजेपी की कड़ी निंदा की
Share:

 

उत्तर प्रदेश: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा काशी विश्वनाथ धाम के उद्घाटन के एक दिन बाद, मायावती ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि "विधानसभा चुनाव की घोषणा से ठीक पहले" अधूरी परियोजनाओं का उद्घाटन करने से पार्टी को अपना वोट आधार बढ़ाने में मदद नहीं मिलेगी। मायावती ने कहा, "केंद्र और राज्य सरकारों की एक के बाद एक घोषणाएं, नई परियोजनाओं का शिलान्यास और विधानसभा चुनाव की घोषणा से ठीक पहले अधूरी परियोजनाओं के उद्घाटन से उस पार्टी (भाजपा) को अपना समर्थन आधार बनाने में मदद नहीं मिलेगी।" 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में काशी विश्वनाथ कॉरिडोर परियोजना का उद्घाटन किया। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर भी हमला करते हुए कहा, "यूपी विधानसभा चुनाव से ठीक पहले अन्य दलों के निष्कासित, निष्क्रिय और स्वार्थी सदस्यों को शामिल करने से किसी भी राजनीतिक दल को मदद नहीं मिलेगी। जनता की ऐसी पार्टियों और उनके सदस्यों के बारे में नकारात्मक धारणा है।"

रविवार को पूर्व सांसद कुशल तिवारी, बसपा से निष्कासित विधायक विनय शंकर तिवारी और भारतीय जनता पार्टी के विधायक दिग्विजय नारायण चौबे समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। मायावती ने शिरोमणि अकाली दल की 100वीं वर्षगांठ पर भी बधाई व्यक्त करते हुए कहा, "केवल कुछ राजनीतिक दल ही यह दावा कर सकते हैं कि उन्होंने इतने लंबे समय तक देश की सेवा की है। यह राज्य की सबसे पुरानी क्षेत्रीय पार्टी है, जिसने कई वर्षों से राज्य के लोगों की सेवा की है।"

बड़ी लापरवाही के चलते हुआ श्रीनगर आतंकी हमला..., जानिए क्या बोले उच्च अधिकारी ?

विदेशों में PFI नेताओं की अकूत संपत्ति, ED की छापेमारी में हुए चौंकाने वाले खुलासे

अफ्रीका दौरा: टीम इंडिया में दरार ? रोहित की कप्तानी में ODI सीरीज नहीं खेलेंगे कोहली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -