फेसबुक पोस्ट के कारण BSP की घोषित उम्मीदवार संगीता का टिकट कटा
फेसबुक पोस्ट के कारण BSP की घोषित उम्मीदवार संगीता का टिकट कटा
Share:

अलीगढ़ : उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने उतरप्रदेश विधानसभा चुनाव हेतु बसपा की घोषित उम्मीदवार संगीता चौधरी का टिकट काट दिया। दरअसल वे उनके द्वारा किए गए एक फेसबुक पोस्ट से नाराज़ थीं। इस पोस्ट में मायावती की एक तस्वीर शामिल की गई थी। इस फोटो में संगीता ने मायावती के दोनों ही पैर पकड़े हुए हैं। मायावती द्वारा उनके सिर पर हाथ रखा हुआ है। पोस्ट की इन लोगों ने जमकर आलोचना की। इससे पार्टी नेतृत्व नाराज़ हो गया।

इसी बीच संवाददाताओं से चर्चा करते हुए संगीता चौधरी ने कहा कि इस मामले में उन्होंने कभी विचार नहीं किया कि फेसबुक पोस्ट के कारण इतना बवाल मच जाएगा यह उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था। दरअसल संगीता अपने पति की हत्या होने के बाद राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं को पूर्ण करने को लेकर मायावती से मिली थीं।

संगीता ने कहा कि मैने यह तस्वीर फेसबुक पर महज अपने विरोधियों को यह जताने के लिए अपलोड की थी कि बहनजी का हाथ मेरे ऊपर है। मगर पार्टी समन्वयक द्वारा उन्हें निमंत्रित कर यह भी कहा गया कि बहनजी उनके द्वारा फेसबुक पर साझा की गई फोटो को लेकर वे नाराज़ हैं और मेरा टिकट काट दिया गया।

उनका कहना था कि वे राज्य विधान सभा के होने वाले चुनाव में अतरौली सीट से अपनी जीत को लेकर बहुत आश्वस्त थीं। दरअसल लोगों में उनके दिवंगत पति धर्मेंद्र को लेकर सहानुभूति है। बसपा ने धर्मेंद्र चौधरी को अपना उम्मीदवार चुना और इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा मगर वर्ष 2015 में उनकी हत्या कर दी गई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -