... तो क्या पहली बार बसपा सुप्रीमो मायावती ने सपा को दिया डाला वोट !
... तो क्या पहली बार बसपा सुप्रीमो मायावती ने सपा को दिया डाला वोट !
Share:

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में सोमवार सुबह यहां अपना वोट डाला. लखनऊ लोकसभा सीट से इस बार बसपा ने उम्मीदवार नहीं उतारा है क्‍योंकि सपा-बसपा-रालोद महागठबंधन के तहत लखनऊ लोकसभा सीट समाजवादी पार्टी (सपा) के खाते में गई है. 

सपा ने लखनऊ से शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की पत्‍नी पूनम सिन्‍हा को चुनावी संग्राम में उतारा है. इसलिए मायावती के वोट डालने के बाद सोशल मीडिया में इस बात की अटकलें लगाई जा रही हैं कि गठबंधन के कारण उन्‍होंने सपा उम्मीदवार के पक्ष में वोट डाला होगा. इस सिलसिले में जब सपा उम्मीदवार पूनम सिन्‍हा से सवाल किया गया तो उन्‍होंने बसपा अध्यक्ष मायावती का आभार प्रकट करते हुए कहा है कि मुझे बहुत प्रसन्नता है कि उन्‍होंने मुझे अपना आशीर्वाद दिया.

लोकसभा के पांचवें चरण की वोटिंग के तहत लखनऊ में भी मतदान हो रहा है. इस क्रम में सुबह केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी मतदान किया. भाजपा नेता लगातार दूसरी बार इस लोकसभा सीट से चुनावी संग्राम में हैं. उनके खिलाफ सपा-बसपा गठबंधन ने कांग्रेस नेता शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की पत्‍नी पूनम सिन्‍हा को अपना उम्मीदवार बनाया है. राजनाथ सिंह से जब महागठबंधन और पूनम सिन्‍हा के बारे में सवाल किया गया तो उन्‍होंने कहा कि, ''यहां पर भाजपा के सामने महागठबंधन की कोई चुनौती नहीं है. मैं विपक्षी उम्मीदवार पर कोई बयान नहीं देना चाहता क्‍योंकि मेरा मानना है कि चुनाव मुद्दों पर लड़ा जाना चाहिए न कि व्‍यक्तियों के आधार पर.''

खबरें और भी:-

20 सालों में पीएम मोदी ने नहीं ली एक भी छुट्टी, पर थोड़ी गर्मी बढ़ते ही विदेश भाग जाते हैं राहुल - अमित शाह

आचार संहिता उल्लंघन मामला: SC ने कांग्रेस नेता से EC के फैसले का रिकॉर्ड माँगा

ओडिशा पहुंचे पीएम मोदी, तूफ़ान प्रभावित क्षेत्रों का किया हवाई सर्वेक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -