दिल्ली चुनाव: बसपा उम्मीदवार पर हुआ हमला, मायावती ने की फ़ौरन कार्रवाई की मांग
दिल्ली चुनाव: बसपा उम्मीदवार पर हुआ हमला, मायावती ने की फ़ौरन कार्रवाई की मांग
Share:

लखनऊ: दिल्ली की बदरपुर विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) के MLA और इस दफा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के प्रत्याशी नारायण दत्त शर्मा पर गुरुवार रात तीन अज्ञात लोगों ने कथित रूप से हमला कर दिया। बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने शर्मा पर हुए हमले की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए निर्वाचन आयोग और पुलिस से दोषियों के खिलाफ कड़ी कारर्वाई किए जाने की मांग की है।

पुलिस ने बताया है कि शर्मा पर तीन लोगों ने लाठी से हमला किया था, जिसमें उन्हें मामूली चोटें आईं हैं। शर्मा वर्ष 2015 के विधानसभा चुनाव में आप के टिकट पर बदरपुर से विधायक चुने गए थे। पार्टी ने इस चुनाव में उन्हें टिकट नहीं दिया। आप ने इस बार कांग्रेस से पाला बदलकर आए राम सिंह नेताजी को उम्मीदवार बनाया है। टिकट नहीं मिलने से नाराज शर्मा बागी बनकर बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं।

मायावती ने भी शर्मा पर हुए हमले की निंदा करते हुए ट्वीट में लिखा कि,''बदरपुर से बसपा उम्मीदवार नारायण दत्त शर्मा पर कल रात में किया गया जानलेवा हमला बेहद निदंनीय और काफी शर्मनाक है।'' उन्होंने कहा कि निर्वाचन आयोग और पुलिस प्रशासन को इसका तत्काल गंभीरता से संज्ञान लेना चाहिए तथा दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कारर्वाई करने की मांग की है। उन्होंने बदरपुर क्षेत्र के बसपा कार्यकर्ताओं से आग्रह किया है कि वे इस हमले का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए अपने यहां पार्टी के प्रत्याशी को जिताने हेतु अपनी पूरी ताकत झोंक दें।

भारतीयों की फ्री एंट्री पर भूटान ने लगाया बैन, अब रोज़ चुकाने होंगे इतने रुपए

दिल्ली चुनाव से पहले राम मंदिर ट्रस्ट का ऐलान, शिवसेना ने बताई भाजपा की सियासी चाल

गहलोत सरकार ने वसुंधरा सरकार के इन फैसलों को माना सही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -