दिल्ली चुनाव से पहले राम मंदिर ट्रस्ट का ऐलान, शिवसेना ने बताई भाजपा की सियासी चाल
दिल्ली चुनाव से पहले राम मंदिर ट्रस्ट का ऐलान, शिवसेना ने बताई भाजपा की सियासी चाल
Share:

मुंबई: शिवसेना ने राम मंदिर निर्माण के लिए ट्रस्ट का ऐलान करने के समय को लेकर भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा है कि इस मुद्दे पर सियासत की उम्मीद नहीं थी, किन्तु दिल्ली विधानसभा चुनाव से ऐन पहले इसकी ''नींव'' रखी जा चुकी है. बता दें कि दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों पर आठ फरवरी को वोटिंग होनी है और 11 फरवरी को मतगणना कर नतीजे जारी किए जाएंगे. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए 15 सदस्यीय ट्रस्ट के गठन का ऐलान बुधवार को लोकसभा में किया था. शिवसेना ने गुरुवार को अपने मुखपत्र 'सामना' के एक संपादकीय में कहा कि, पीएम मोदी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव से ऐन चार दिन पहले ''जय श्री राम'' का नारा दिया. श्री राम की सहायता से यदि दो-चार सीटें बढ़ गईं तो खुश होंगे. इसमें कहा गया है कि, उम्मीद थी कि राम मंदिर के मुद्दे पर सियासत नहीं की जाएगी, किन्तु दिल्ली विधानसभा चुनाव से ठीक पहले इसकी ''नींव'' रख दी गयी है और 2024 लोकसभा चुनाव के अवसर पर इसे पूरा किया जाएगा.

एक मराठी समाचार पत्र ने कहा गया है कि इस बात की आलोचना की जा रही है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल द्वारा भगवा पार्टी को बेचैन कर देने की वजह से ही भाजपा ने भगवान राम का सहारा लिया. इसमें कहा गया है कि ऐसा (आलोचना) इसलिए है क्योंकि चुनाव से ठीक चार दिन पूर्व पीएम मोदी ने ट्रस्ट का गठन करने की घोषणा की है.

अगर कांग्रेस के रास्ते पर चलते, तो ना राम मंदिर विवाद सुलझता, ना 370 हटता - पीएम मोदी

बिहार में राजद का पोस्टर वॉर, CM नीतीश पर लगाया ये गंभीर आरोप

सीएम दुष्यंत चौटाला को विदेश से मिली धमकी, जेड श्रेणी की सुरक्षा देने का निर्णय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -