आज और कल जमकर भीगेगी मायानगरी, मुंबई में बहुत भारी बारिश के लिए IMD का अलर्ट
आज और कल जमकर भीगेगी मायानगरी, मुंबई में बहुत भारी बारिश के लिए IMD का अलर्ट
Share:

मुंबई: भारतीय मौसम विभाग (IMD) ने आज यानि मंगलवार (18 जुलाई) को मुंबई में भारी से बहुत भारी बारिश की भविष्यवाणी की है। पिछले 24 घंटों में मेट्रो शहर में लगभग 225 मिमी बारिश हुई है। भारी बारिश के मद्देनजर IMD ने मंगलवार को शहर के लिए पीला और बुधवार के लिए नारंगी अलर्ट जारी किया है।

 

बता दें कि, मुंबई के कोलाबा क्षेत्र में बीते 24 घंटों में 106 मिमी बारिश दर्ज की गई, जबकि सैंक्टाक्रूज़ क्षेत्र में कुल 119.9 मिमी बारिश दर्ज की गई। मौसम विभाग ने अपने 5 दिवसीय पूर्वानुमान में मंगलवार को शहर के लिए येलो अलर्ट और बुधवार के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। मौसम पूर्वानुमान एजेंसी ने बुधवार को मुंबई में कुछ स्थानों पर भारी से बहुत भारी वर्षा की भविष्यवाणी की है। भारी बारिश के कारण मध्य रेलवे की उपनगरीय सेवाएं प्रभावित हुईं।  बारिश के कारण सुबह की व्यस्तता के दौरान एक एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन में खराबी आ गई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भारी बारिश के बीच लोकल ट्रेनों में देरी के कारण कुछ यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। सीआर उपनगरीय सेवाओं में 10-15 मिनट की देरी की भी शिकायतें थीं। नागरिक अधिकारियों के अनुसार, रात के दौरान बांद्रा, दहिसर, चेंबूर, फोर्ट, माटुंगा, बायकुला और शहर के अन्य इलाकों सहित मुंबई के कई हिस्सों में भारी बारिश हुई।

केरल के पूर्व सीएम ओमान चांडी का निधन, खड़गे-रमेश सहित कई कांग्रेस नेताओं ने जताया शोक

'मुस्लिम देशों से हमारे रिश्ते कभी इतने अच्छे नहीं रहे..', पीएम मोदी की विदेश नीति के कायल हुए थरूर, तारीफ में कह दी बड़ी बात

जम्मू कश्मीर में सेना का ताबड़तोड़ एक्शन, चार आतंकियों को किया एनकाउंटर में किया ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -