7 मई सुबह की सभी ख़बरें
7 मई सुबह की सभी ख़बरें
Share:

13 राज्यों में मौसम विभाग ने जताई तबाही की आशंका, अलर्ट जारी 
मौसम विभाग के अनुसार आज यानी सोमवार को देश के 13 राज्यों और 2 केन्द्र शासित प्रदेशों में आंधी-तूफान, भारी बारिश और ओलावृष्टि होने की प्रबल संभावना है. जम्मू कश्मीर और हिमाचल प्रदेश के आलावा उत्तर भारत के कई राज्यों में आंधी-तूफान और ओलावृष्टि के साथ बारिश होने की संभावना है. मौसम विभाग के मुताबिक असम, मेघालय, नगालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा के कुछ इलाकों में आज भारी बारिश हो सकती है. 

जिस पार्टी के प्रमुख जमानत पर है वो हमसे सवाल पूछ रही है- मोदी 
कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार में मोदी ताबडतोब रैलियां कर रहे है और इन रैलियों में लगातार विपक्ष पर हमले बोल रहे है. कल यानी रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हुबली में पीएम मोदी ने राहुल गाँधी और सोनिया गाँधी पर सीधा वार करते हुए कहा 'ऐसी पार्टी जिसके प्रमुख जमानत पर हैं, क्या वह हमसे सवाल पूछ रही है.' कांग्रेस के नेताओं को जवाब देना चाहिए कि 'मां और उनका बेटा' ( राहुल और सोनियां गांधी) जमानत पर हैं. उनके खिलाफ 5000 करोड़ के घोटाले का केस चल रहा है. जिस पार्टी के अध्यक्ष जमानत पर हैं, वह हमसे सवाल पूछ रहे हैं.'

पाकिस्तान के गृहमंत्री को गोली मारी 
आतंक का गढ़ बन चुके पाकिस्तान में आम अवाम ही नहीं VIP और बड़े सियासतदार भी महफूज नहीं है. अब रविवार को पाकिस्तान के नरोवाल के कंजरूर में एक रैली को संबोधित करने के दौरान पाकिस्तान के गृहमंत्री एहसान इकबाल पर जानलेवा हमला हुआ है. एक शख्त ने उन पर गोली चला दी, जिसमें वो बुरी तरह घायल हो गए. सूत्रों के अनुसार  20 से 22 साल के युवक ने उनके दाहिने कंधे पर गोली मार दी जबकि अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसका निशाना चुका होगा. फ़िलहाल युवक को हिरासत में लिया जा चूका है. उसके पास से एक 30 बोर का पिस्टल भी बरामद कर लिया गया है. उसने पाकिस्तान गृहमंत्री इकबाल पर उस समय हमला बोला, जब वो अपने वाहन पर बैठे थे.नरोवाल के डीपीओ इमरान किश्वर ने इस घटना पुष्टि की है.

अर्णब गोस्वामी के खिलाफ FIR 
अर्णब गोस्वामी पर FIR दर्ज की गई है. जी हा हम बात कर रहे है टीवी पत्रकार और अंग्रेजी न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्णब गोस्वामी की जिन पर एक इंटीरियर डिजाइनर की आत्महत्या के बाद मिले सुसाइड नोट को आधार बना कर पुलिस ने FIR दर्ज की है. महाराष्ट्र के रायगढ़ के अलीबाग में अर्णब गोस्वामी के अल्वा तीन अन्य लोगो का ताल्लुक भी इस केस से है. इंटीरियर डिजाइनर अन्वेय नाइक के सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत इन चारो के खिलाफ केस दर्ज किया है. मामले की जांच कर रही पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार  इंटीरियर डिजाइनर अन्वेय नाइक (53) ने शनिवार को अलीबाग स्थित अपने घर में खुदकुशी कर ली थी. उनके शव के पास उनकी मां कुमुद नायर (78) का शव भी बरामद हुआ था. इंटीरियर डिजाइनर के शव के पास एक सुसाइड नोट मिला था. इसके बाद अन्वेय की पत्नी ने अर्णब सहित तीनों आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत दी थी.

आईपीएल में MI ने KKR  को हराया
आईपीएल इन इंदौर : पंजाब की जीत में चमके राहुल 

 

 

भोपाल में गर्मी बढ़ी

गर्मी बढ़ने के साथ जल संकट गहराने लगा

नीट परीक्षा में शामिल हुए परीक्षार्थी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -