14 मई सुबह की बड़ी ख़बरें

भोपाल: मध्यप्रदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा आज कक्षा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट घोषित किए जाएंगे. आज सुबह 10.30 मिनिट पर परीक्षा के नतीजे बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट mpbse.nic.in पर देख सकते हैं, इसके अलावा mpresults.nic.in पर भी रिजल्ट देखे जा सकेंगे. इस बार एम् पी बोर्ड ने एसएमएस के जरिए भी रिजल्ट देखने की सुविधा दे रखी है. मध्य प्रदेश बोर्ड के अधिकारियों ने परिणामों की सुचारु रूप से घोषणा के लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाएं की हैं. 

नई दिल्ली: भारत में मोदी सरकार को इसी महीने 4 साल पुरे होने वाले हैं, भाजपा ने इन 4 सालों की कांग्रेस सरकार से तुलना करते हुए, इसे '48 साल बनाम 48 महीने' का नारा दिया है. जिसको भाजपा 2019 चुनावों से पहले एक अस्त्र की तरह इस्तेमाल करेगी. इसी कड़ी में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज अपनी पार्टी के पदाधिकारियों के साथ एक बैठक करने वाले हैं.

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ के बयान को लेकर हड़कंप मच गया है, मुंबई हमले को लेकर दिए गए नवाज़ शरीफ के बयान ने सियासी पार्टियों के बीच एक नया शगूफा छेड़ दिया है. नवाज़ के बयान पर चर्चा करने के लिए पाकिस्तान ने सैन्य बैठक भी बुला ली है. सभी तरफ से विरोध होने के बाद अब नवाज शरीफ की पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग ने भी इस मसले पर सफाई दी है.

पटना : चारा घोटाला मामले में दोषी करार दिये गये राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पेरोल की अवधि खत्म होने के कारण सोमवार को रांची पहुंचेंगे.उन्हें अपने बड़े बेटे तेजप्रताप की पटना की शादी में शामिल होने के लिए तीन दिन का पैरोल मिला था. तेज प्रताप की शादी में राजनीतिक जगत की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी . यहां तक की बिहार के सीएम नीतीश  कुमार ने भी जाकर नव दम्पति को बधाई दी थी

केंद्र में एनडीए सरकार के सत्ता में आने के बाद से देश के हालात ख़राब है. ऐसे में देश को नेता नहीं, नीतिगत बदलाव की जरूरत है.इसलिए ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को तीसरे मोर्चे में शामिल हो जाना चाहिए. यह आह्वान सीपीआई (एम) के महासचिव सीताराम येचुरी ने किया.

एम् पी बोर्ड: आज आएंगे परीक्षा परिणाम, मेरिट वालों को मिलेगा सम्मान

पूर्व सांसद और साहित्यकार बालकवि बैरागी का निधन

देश में आंधी-तूफ़ान का तांडव, 41 की मौत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -