'पैगंबर के खिलाफ बोले तो आंख नोच लेंगे, हाथ तोड़ देंगे,' पुलिस के सामने मौलाना ने दी खुलेआम धमकी
'पैगंबर के खिलाफ बोले तो आंख नोच लेंगे, हाथ तोड़ देंगे,' पुलिस के सामने मौलाना ने दी खुलेआम धमकी
Share:

जयपुर: राजस्थान के एक मौलाना ने अब भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) की विवादित टिप्पणी को लेकर भड़काऊ बयान दिया है। बूंदी के मौलाना मुफ्ती नदीम ने कहा है कि पैगम्बर मोहम्मद साहब के खिलाफ बोलने वालों पर कार्रवाई नहीं की गई तो मुस्लिम समाज स्वयं उनसे निपटेगा। शुक्रवार को भाजपा प्रवक्ता के बयान को लेकर मुस्लिम समाज कलेक्ट्रेट में ज्ञापन देने पहुंचा था। इस के चलते मौलाना नदीम ने बड़े आँकड़े में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा, ''जो पैगम्बर साहब के खिलाफ बोलेगा तो उसकी आंख नोच लेंगे, हाथ उठाया तो हाथ तोड़ देंगे तथा उंगली उठाई तो उंगली भी तोड़ देंगे।'' चौंकाने वाली बात यह है कि मौलाना ने यह भड़काऊ बयान कलेक्ट्रेट परिसर में उपस्थित राजस्थान पुलिस के सामने दिया।

वही मौलाना मुफ्ती का बयान तेजी से वायरल हो रहा है। बूंदी के मौलाना मुफ्ती नदीम ने अपने बयान में बताया है कि यदि पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ बयान यदि कानूनी रूप से सही है, तो हम ऐसे कानून के खिलाफ भी जाएंगे। यदि कानून के खिलाफ है तो बूंद प्रशासन तथा देश की हुकूमत कान खोलकर सुन लें, आका की शान में गुस्ताखी करने वालों के खिलाफ एक्शन ले ले, यदि नहीं लिया तो फिर मुसलमान प्रतिक्रिया देगा। 

आगे मौलाना मुफ्ती ने कहा, मुसलमान जब प्रतिक्रिया देता है तो दिनांक उठाकर देख लें, जब जब ​जिस कौम के खिलाफ मुसलमानों ने प्रतिक्रिया दी है, उनको जमीन का एक टुकड़ा तक नसीब नहीं हुआ। मौलाना ने चेतावनी भरे लहजे में बताया है कि यदि बयान देने वालों के खिलाफ एक्शन नहीं लिया तो हम प्रतिक्रिया देंगे। ये कोई गुजारिश नहीं, खुली चेतावनी है। इस के चलते जिला कलेक्ट्रेट पर मुस्लिम समाज ने खूब नारेबाजी की। पुलिस प्रशासन के बड़े अफसर भी मौके पर उपस्थित थे, किन्तु वह सब सुनते रहे। अब इस पूरे मामले को लेकर हिंदू संगठनों ने मोर्चा खोल दिया है। बता दें कि हाल ही में एक टीवी न्यूज चैनल पर बहस के चलते भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा ने कथित तौर पर पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी कर दी थी, जिसको लेकर अल्पसंख्यक समुदाय के लोग भड़के हुए हैं। 

बिना टिकट यात्रियों से रेलवे ने कमाए करोड़ो रुपये, ऐसे बना ये रिकॉर्ड

भारत के किसानो के लिए अच्छी खबर,अंतरराष्ट्रीय बाजार में कपास के दाम बढे

केजरीवाल को हुई कश्मीरी पंडितों की चिंता,केंद्र सरकार के किया आग्रह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -