सुपर 30 : आनंद कुमार का खुलासा, 13 बार बदली स्क्रिप्ट, तब जाकर ही...'
सुपर 30 : आनंद कुमार का खुलासा, 13 बार बदली स्क्रिप्ट, तब जाकर ही...'
Share:

बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर बन रही फिल्म 'सुपर 30' का बीते दिनों ट्रेलर रिलीज किया गया था और बेशक फिल्म बनने के बाद से ही विवादों में रही, लेकिन इसे पसंद करने वालों की भी कोई कमी नहीं है. बताया जा रहा है कि फिल्म पर पिछले 2 साल से काम चल रहा है और अब फिल्म रिलीज के बिलकुल नजदीक खड़ी है. 

आनंद कुमार के मुताबिक, वह चाहते थे कि विकास बहल उनकी जीवन की कहानी पर बन रही फिल्म का निर्देशन करें और उन्हें विश्वास था कि ऋतिक फिल्म के साथ न्याय जरूए करेंगे. वहीं सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार ने इस दौरान कहा कि- पिछले 9 सालों से बहुत से बड़े अभिनेताओं और निर्देशकों ने मेरे जीवन पर फिल्म बनाने के लिए मुझसे संपर्क किया था, हालांकि 'सुपर 30' के बनने तक कुछ भी उन्हें उत्साहित नहीं कर सका है. 

ख़ास बात यह है कि इस फिल्म के बनने से आनंद कुमार बेहद खुश है और हाल ही में पीटीआई को दिए साक्षात्कार में उन्होंने फिल्म से जुड़ी बात की. आगे आनंद ने कहा कि इन लोगों ने जो जुनून और उत्साह दिखाया है, वह पहले किसी में नहीं दिखा और मुझे उनका नजरिया भी काफी पसंद आया, वे एक सच्ची कहानी बताना चाह रहे थे और उन्होंने मुझे रचनात्मक रूप से फिल्म का हिस्सा बनने की आजादी दी. साथ ही आनंद ने इस दौरान खुलासा किया कि उनकी वजह से फिल्म की स्क्रिप्ट को 13 बार बदलना पड़ा था. फिल्म अगले माह 12 जुलाई को रिलीज की जा रही है. 

 

फादर्स डे पर वरुण को पिता ने जड़ा थप्पड़, वीडियो ने बटोरी सुर्खियां

पहले विराट फिर धवन के साथ इस तरह मस्ती करते नजर आए रणवीर सिंह

भारतीय टीम को भरपूर सपोर्ट करते नजर आए विवेक, कहा-अब तो मूछों की..'

अनुष्का शर्मा को मिली नई फिल्म, ऐसा हो सकता है किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -