अनुष्का शर्मा को मिली नई फिल्म, ऐसा हो सकता है किरदार
अनुष्का शर्मा को मिली नई फिल्म, ऐसा हो सकता है किरदार
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की पिछली फिल्म 'जीरो' रिलीज हुई थी. उसके बाद से वो फिल्मों में नहीं नज़र नहीं आई. फिल्म बेहद ही फ्लॉप रही जिसके कारण फिल्म के करलकर निराश हो गए. इस फिल्म को रिलीज हुए 6 महीने से ज्यादा हो गए हैं और अभी तक अनुष्का ने अपनी अगली किसी फिल्म की घोषणा नहीं कि है. लेकिन अब खबर आ रही है कि जल्द ही अनुष्का शर्मा अपनी अगली फिल्म साइन कर सकती हैं. आइये जानते हैं उसके बारे में. 

दरअसल, जानकर के अनुसार अपनी अगली फिल्म में अनुष्का एक पुलिसवाली के रोल में दिख सकती हैं. हालांकि अभी तक इस फिल्म के बारे में ज्यादा डीटेल्स सामने नहीं आई हैं लेकिन बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक मजबूत सब्जेक्ट पर होगी और अनुष्का एकदम नए लुक में दिखेंगी. यानि फिल्म क्या है और कब रिलीज़ होने वाली है जिसके बारे में जानकारी सामने नहीं आई है. 

एक सूत्र के मुताबिक, अनुष्का लगातार एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश कर रही हैं और ऐसा लगता है कि उन्हें यह महिला पुलिस अधिकारी का यह रोल अच्छा लगा है. अगर ऐसा है तो अनुष्का पहली बार पुलिसवाली का किरदार निभाएंगी. इतना ही नहीं, बताया जा रहा है कि अभी इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और जल्द ही अनुष्का इस रोल के लिए तैयारी शुरू कर देंगी ताकि वह अपने कैरक्टर में परफेक्ट दिखें. इस बार वो अपनी फिल्म को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहती हैं.  

lyna Perez ने फिर धड़काए दिल, साफ-साफ दिखें क्लीवेज

Rachel Bush ने फिर दिखाया हॉट अवतार, शेयर किए बोल्ड फोटो

शाहरुख़ खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं बेटे आर्यन खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -