बस में किया था हस्तमैथुन, पता बताने वाले को 25 हज़ार
बस में किया था हस्तमैथुन, पता बताने वाले को 25 हज़ार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने बस में अश्लीलता करने वाले एक शख्स को पकड़ने के लिए इनाम घोषित किया है. दिल्ली पुलिस ने एक पोस्टर जारी करते हुए कहा है कि, दिल्ली पुलिस के इस पोस्टर में कहा है कि, आरोपी व्यक्ति के बारे में सूचना देने वाले व्यक्ति को 25 हजार रुपये नकद इनाम दिया जाएगा. साथ ही सूचना देने वाले व्यक्ति की पहचान भी गोपनीय रखी जाएगी.

गौरतलब है कि, दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा जब कॉलेज से घर लौट रही थी तो उसके साथ एक अधेड़ व्यक्ति ने चलती बस में अश्लीलता की थी.पीड़िता के अनुसार उसने छात्रा के निजी अंग को भी छुआ था. सिर्फ यही नहीं वो व्यक्ति छात्रा के बगल वाली सीट पर ही बैठकर हस्तमैथुन कर रहा था. इस पूरी घटना में सबसे ज्यादा हैरानी वाली बात ये रही कि, जब छात्रा ने मदद के लिए बाकि यात्रियों से गुहार लगाई तब किसी ने छात्रा की मदद नहीं की. इसके बाद खुद स्घ्त्र ने ही हिम्मत दिखते हुए अधेड़ की इस घिनौनी हरकत को मोबाइल में कैद कर लिया. 

जिसके बाद छात्रा सीधे वसंत विहार थाने पहुंची, लेकिन यहाँ भी उसे रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए 6 घंटे का लम्बा इंतज़ार करना पड़ा, महिला आयोग के अधिकारीयों के दबाव देने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया. लेकिन अभी तक कोई गिरफ़्तारी नहीं की गई है. छात्रा ने इस वीडियो को अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर भी अपलोड किया था और साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री कार्यालय, दिल्ली पुलिस, पुलिस आयुक्त, महिला आयोग को ट्विटर पर टैग किया गया था. लेकिन महिला आयोग के अलावा किसी अन्य ने पीड़िता से तीन दिनों तक संपर्क नहीं किया.

पुलिस के साथ गया, 12 दिन से घर नहीं लौटा

दुष्कर्म के आरोपी विधायक हेमंत कटारे हाईकोर्ट की शरण में

आरजेडी सांसद शहाबुद्दीन के खास गैंगस्टर का मर्डर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -