रात को 1 बजे सिनेमाघरों में दस्तक देगी थालापथी विजय की ये फिल्म
रात को 1 बजे सिनेमाघरों में दस्तक देगी थालापथी विजय की ये फिल्म
Share:

दक्षिण सिनेमा अभिनेता थालापथी विजय एवं विजय सेतुपति की मचअवेटेड फिल्म ‘मास्टर’ की रिलीज को अब सिर्फ कुछ ही दिन बचे हैं। ये मूवी 13 जनवरी को थियेटर्स में दस्तक देने पहुंच रही है। अब इस मूवी से सबंधित एक बहुत इंट्रेस्टिंग जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट्स हैं कि पोंगल 2021 को यादगार बनाने के लिए ये मूवी 13 जनवरी की रात 1 बजे ही सिनेमाघर में दस्तक देगी। ऐसे में थालापथी विजय तथा विजय सेतुपति की तगड़ी भिड़ंत को ऑन स्क्रीन देखने के लिए प्रशंसकों का क्रेज सांतवें आसमान पर पहुंचने लगा है। 

इंट्रेस्टिंग बात ये है कि ऑडियंस की इस उत्सुकता को देखते हुए तमिलनाडु सरकार ने भी एक बड़ा निर्णय ले लिया है। जिससे तमिल सिनेमा को बूस्ट होने में बहुत सहायता प्राप्त होने वाली हैं। विजय की मूवी मास्टर की रिलीज से पूर्व ही तमिलनाडु सरकार ने सिनेमाघरों की ऑक्यूपेंसी सीमा 50 फीसदी से बढ़ाकर पूरा 100 फीसदी कर दिया है। मतलब अभी तक सिनेमाघर जो सिर्फ 50 प्रतिशत सीटिंग कैपेसिटी के साथ ओपन हो रह थे वो अब पूरा 100 प्रतिशत सीटिंग कैपेसिटी से ओपन होंगे। जिससे हाउसफुल होने में सिनेमाहॉल्स को सहायता प्राप्त होगी। विशेष बात ये है कि ऐसा करने वाला तमिलनाडु पहला प्रदेश बना है।

केंद्र सरकार सहित सभी प्रदेशों ने अक्टूबर माह से सिनेमाघरों को खोलने की मंजूरी दे दी थी। मगर थियेटर्स को सिर्फ 50 फीसदी कैपेसिटी के साथ खोलने के ही आदेश दिए थे। अब तमिलनाडु सरकार ने एक कदम आगे बढ़ाते इसे पूरा 100 फीसदी कर दिया है। हालांकि कोरोना के प्रकोप के मध्य ये निर्णय कितना सही है, ये अवश्य प्रश्न खड़ा करती है।

पाओली डैम ने इन सितारों के साथ 26वें कोलकाता फिल्म महोत्सव का किया उद्घाटन

नुसरत जहान ने अपनी राजस्थान यात्रा से शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में सत्यजीत रे की क्लासिक फिल्म 'अपुर संसार' को किया जाएगा प्रदर्शित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -