थलपति विजय की फिल्म मास्टर को लेकर हुआ एक और बड़ा खुलासा

अभी इस समय हम सभी थलपति विजय के मास्टर से अधिक अपडेट सुनने का इंतजार कर रहे हैं, एक नया अपडेट आया है जिसमें कहा गया है कि फिल्म से विजय का परिचय दृश्य उनके कॉलेज में कॉलेज के दोस्तों का पुनर्मिलन होगा. संजीव, जो फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे, ने खुलासा किया है कि परिचय दृश्य में सभी बड़े तत्व होंगे जो विजय के प्रशंसकों को उम्मीद होगी. यह अनुमान है कि 'athi वाथी कमिंग ’गीत थलपति विजय के लिए एक परिचय गीत होगा.

लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित, यह फिल्म ज़ेवियर ब्रिटो के होम बैनर XB फिल्म क्रिएटर्स द्वारा बनाई जाएगी है. प्रशंसकों द्वारा यह उम्मीद की जा रही थी कि निर्माता उनके जन्मदिन पर फिल्म के टीज़र का खुलासा करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. विजय सेतुपति को मुख्य प्रतिद्वंद्वी के रूप में अभिनीत, मास्टर में मालविका मोहनन और एंड्रिया जेरेमिया प्रमुख महिलाएँ हैं. शांतनु भाग्यराज के अलावा, फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में कैथी के अर्जुन दास भी हैं.

सोरारई पोटरू के निर्माताओं ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सीधे रिलीज की घोषणा करने के बाद, यह उम्मीद की थी कि मास्टर का डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी सीधे रिलीज होगी. हालांकि, निर्माताओं ने स्पष्ट किया है कि वे सिनेमाघरों को फिर से खोलने और फिल्म को एक उचित नाटकीय रिलीज देने के लिए इंतजार करेंगे. निर्माता ने पहले यह भी बताया था कि फिल्म इस साल की दीवाली या अगले साल के पोंगल के दौरान रिलीज़ होगी, यह इस बात पर निर्भर करता है कि COVID 19 की स्थिति क्या है.

अपने पेरेंट्स की शादी की सालगिरह पर कीर्ति सुरेश ने साझा किये शानदार फोटो

गणेश चतुर्थी के मौके पर सारा ने बिखेरे जलवे, शेयर की ये शानदार फोटो

विराट और अनुष्का को इन कलाकारों ने दी बधाईयां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -