अफ़ग़ानिस्तान की राजधानी काबुल में भीषण धमाका, दहला लोगों का दिल
अफ़ग़ानिस्तान की राजधानी काबुल में भीषण धमाका, दहला लोगों का दिल
Share:

काबुल : अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के केंद्र में मंगलवार शाम एक भीषण बम विस्फोट हुआ, जिसके बाद गोलियां चलीं. काबुल पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक, विस्फोट रात करीब आठ बजे हुआ। पुलिस जिला 10 में, यह कहते हुए कि जांच के बाद अधिक विवरण प्रदान किया जाएगा। काबुल पुलिस प्रमुख के प्रवक्ता ने कहा कि इलाके के सैकड़ों निवासियों को सुरक्षित स्थानों पर ले जाया गया है। उन्होंने कहा कि सुरक्षाकर्मी घर-घर जाकर तलाशी ले रहे हैं कि क्या इलाके में और हमलावर छिपे हों।

अज्ञात आतंकवादियों ने पहले अफगान रक्षा मंत्री बिस्मिल्लाह खान मोहम्मदी के आवास के बगल में एक कार बम विस्फोट किया, और विस्फोट के बाद गोलियां चलीं। एक चश्मदीद ने बताया, 'विस्फोट के बाद कुछ हमलावर मंत्री के आवास परिसर में घुस गए और गोलियां चलती रहीं। इलाके के लोगों ने बताया कि कुछ छोटे धमाकों की आवाज सुनाई देने पर हमलावरों ने हथगोले का भी इस्तेमाल किया।

सुरक्षा अधिकारी टिप्पणी करने से कतरा रहे थे। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता फवाद अमन ने पुष्टि की कि रक्षा मंत्री सुरक्षित हैं। नाम न छापने की शर्त पर चश्मदीदों ने कहा कि हताहत हुए थे, लेकिन इलाके की घेराबंदी और गोलीबारी जारी रहने के कारण, अधिक जानकारी प्राप्त करना मुश्किल था।

दिल्ली: घर के बाहर से महिला की चेन लूट ले गए बदमाश, CCTV में कैद हुई घटना

जबरदस्ती शूट कराते थे अश्लील फिल्में, मना करने पर करते थे बुरा हाल

बंगाल के अलग-अलग हिस्सों में मृत पाए गए दो भाजपा कार्यकर्त्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -