भांजे संग कमरे में मौसी बना रही थी संबंध लेकिन खुली रह गई खिड़की और...
भांजे संग कमरे में मौसी बना रही थी संबंध लेकिन खुली रह गई खिड़की और...
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है उस मामले में मुरादाबाद के नागफनी थाना क्षेत्र में जो हुआ है वह सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक एक महिला का प्रेम संबंध उसके सगे भांजे के साथ चल रहा था और दोनों के प्रेम संबंध के बारे में पता चलते ही दोनों परिवारों में काफी हंगामा हो गया. वहीं उसके बाद प्रेम संबंध का राज खुलते ही भांजे को कुछ समझ नहीं आया और वह परेशान हो गया.

वहीं उसके बाद उसने जहर खा लिया. बताया जा रहा है कि उसके बाद उसकी हालत बिगड़ने लगी तो उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस मामले में उसके बाद यह खबर अगले दिन लड़के की मौसी को पता चली तो उसने भी खुदकुशी करने की कोशिश की और जहर खा लिया. इस मामले में परिवार वालों ने महिला को भी अस्पताल में एडमिट करवाया है. इस मामले में अस्पताल प्रशासन ने कहा कि दोनों अभी सीरियस कंडीशन में हैं. वहीं इस मामले में परिवार वालों ने बताया कि दोनों के बीच प्रेम संबंध बहुत पहले से चल रहा था और बीते सोमवार को मौसी ने भांजे को मिलने के लिए अपने घर बुलाया था.

इसी दौरान दोनों को परिवार वालो ने एक साथ कमरे में खिड़की से संबंध बनाते हुए देख लिया और हंगामा होने लगा. वहीं हंगामा होने पर युवक ने अपने घर पर जहर खा लिया और दोनों के परिवार वालों ने अभी तक पुलिस में किसी भी प्रकार का मुकदमा नहीं दर्ज कराया है.

अलीगढ़ में दर्ज हुआ तीन तालक का मामला, पीड़िता बोली- जेठ करता था छेड़खानी

कपड़े बदल रहीं थीं छात्राएं तो देख रहा था मदरसा टीचर और फिर...

बच्ची संग रेप कर दांतों से काटे उसके अंग और फिर पटककर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -