मैरी पियर्स ने सेरेना की जमकर तारीफ़ की

दिल्ली: उन्होंने कहा, ‘‘सिंगापुर टूर्नामेंट में उसे देखकर काफी प्रभावित हुई. मैं कमेंट्री कर रही थी और साथ के स्टैंड से उसे खेलते हुए देख रही थी. उसे देखकर ऐसा लग रहा था मानो उसके अंदर इतनी गहरी भूख है कि वह हर अंक जीतना चाहती है. मैंने अभी तक जितनी खिलाडिय़ों को देखा है, उनमें इस तरह का जज्बा नहीं देखा.’’ 

 

आगे इस पूर्व स्टार खिलाड़ीने कहा सेरेना बेटी ओलंपिया को जन्म देने के बाद वापसी की कोशिश में जुटी हैं. अपने मिश्रित युगल जोड़ीदार भूपति के बारे में मैरी ने कहा कि वह शुरू से उनके साथ जोड़ी बनाकर खेलना चाहती थी क्योंकि वह दुनिया का बहुत ही सफल युगल और मिश्रित युगल खिलाड़ी है. उन्होंने कहा, ‘‘मैंने हमेशा ही महेश को शानदार सफलता के साथ खेलते देखा है. महेश युगल और मिश्रित युगल में मुझसे ज्यादा सफल था. मैं उसके साथ खेलने का सपना देखती थी. 

 

मैरी ने कहा कि महेश के साथ खेलना सम्मान की बात थी क्योंकि उन्होंने इस भारतीय से काफी कुछ सीखा. उन्होंने कहा, ‘‘उसके साथ खेलना शानदार था. वह काफी शांत दिखता है. वह अच्छा और मजाकिया है और मैंने कोर्ट पर उससे काफी कुछ सीखा.’’ सानिया मिर्जा के बारे में बात करते हुए मैरी ने कहा, मैंने हैदराबाद में टूर्नामेंट में मैचों से पहले उसके साथ अभ्यास किया है और मैंने खुद से कहा कि भगवान , यह लड़की गेंद को इतनी ताकत से हिट करती है. 

IPL LIVE : कोलकाता को पछाड़ हैदराबाद ने कटाया फाइनल का टिकट

IPL 2018 LIVE : आधी हैदराबाद की टीम लौटी पैवेलियन

पाकिस्तानी खिलाड़ियों की इस हरकत से ICC भी घबराया

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -