Maruti Celerio से लेकर Maruti Alto 800 तक मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, जानें ऑफर
Maruti Celerio से लेकर Maruti Alto 800 तक मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, जानें ऑफर
Share:

मई महीने में कारों की बिक्री में भारी गिरावट के बाद जून महीने में कई कार निर्माता कंपनियां बिक्री को बूस्ट देने के लिए तरह तरह के ऑफर्स की पेशकश कर रही हैं. Tata Motors और Mahindra के बाद आज हम आपको अपनी इस रिपोर्ट में देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki के बारे में बताने जा रहे हैं, जो जून महीने में अपनी किफायती कारों के डीलरशिप्स Arena के जरिए बेची जाने वाली गाड़ियों पर डिस्काउंट दे रही है. Nexa के जरिए बेची जाने वाली गाड़ियों पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में हम आपको पहले ही बता चुके हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Kawasaki की ये बाइक बाजार में ब्रिकी के लिए हुई पेश, कीमत है 7.89 लाख


Maruti Celerio

Maruti Celerio हैचबैक एक पेट्रोल और सीएनजी ईंधन विकल्प के साथ आती है. यह गाड़ी मैनुअल और AMT गियरबॉक्स विकल्प के साथ उपलब्ध है. इसमें कंपनी ने BS6 मानकों से लैस 998 cc का इंजन दिया है. Celerio पर कंपनी 25,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और 2,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है.

बजाज बाइक लवर्स को लगा तगड़ा झटका, किफायती मोटरसाइकिल के भी दाम बढ़े

Maruti Eeco


Eeco पैसेंजर वैन है और यह ग्राहकों के बीच काफी पॉपुलर है. यह अब भारतीय सुरक्षा मानकों के अनुरूप है. Eeco पेट्रोल और सीएनज दोनों ही ईंधन विकल्प के साथ मौजूद है. मारुति अपनी इस वैन पर अधिकतम 10,000 रुपये का डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और 2,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है.

BMW X6 कार की लॉन्च डेट आई सामने, जानें अन्य फीचर्स

Maruti S-Presso

Maruti की मिनी-एसयूवी S-Presso भी लॉन्च के बाद से ही टॉप 10 सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों की सूची में शामिल हो गई है. इसका बॉक्सी डिजाइन लोगों को काफी आकर्षक लगता है. कंपनी ने इसमें एक पेट्रोल इंजन दिया है और इसका CNG वर्जन जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है. कंपनी इसमें आकर्षक 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और 2,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है. इसके अलावा कंपनी इसमें दिल्ली-एनसीआर में 5,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दे रही है.

Hero Splendor Plus BS6 की लोकप्रियता का नहीं है कोई मुकाबला, ये है अन्य खासियत

Maruto Alto 800

Maruti Alto 800 कार निर्माता कंपनी की किफायती कार है और यह एक BS6 उत्सर्जन मानक वाले इंजन के साथ उपलब्ध है. कंपनी ने इसकी स्टाइलिंग में काफी काम किया है. यह पेट्रोल और CNG ईंधन विकल्प के साथ उपलब्ध है और मारुति अपनी इस गाड़ी पर 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और 2,000 रुपये का कॉर्पोरेट बॉनस दे रही है.

कोरोना के खतरे को समाप्त कर सकते है रोबोट, जानें कैसे

बाइक-स्कूटर की सर्विस को लेकर बड़ा ऑफर, घर बैठे मिलेगी यह सुविधा

बजाज ने ग्राहकों को दिया झटका, सबसे किफायती बाइक के बढ़ाए दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -