Hero Splendor Plus BS6 की लोकप्रियता का नहीं है कोई मुकाबला, ये है अन्य खासियत
Hero Splendor Plus BS6 की लोकप्रियता का नहीं है कोई मुकाबला, ये है अन्य खासियत
Share:

भारतीय बाजार में Heromotocorp की Hero Splendor Plus BS6 सबसे ज्यादा बिकने वाली और पसंद की जाने वाली बाइक्स में से एक है. अगर आप Hero Splendor Plus BS6 खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो हम आपको इस बाइक की पूरी जानकारी दे रहे हैं. वही, कीमत की बात की जाए तो Hero Splendor Plus BS6 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 60,350 रुपये है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

हीरों के इस लोकप्रिय स्कूटर के दाम में हुआ इजाफा

इसके अलावा इंजन और पावर की बात करें तो Hero Splendor Plus BS6 में 97.2cc का एयर कूल्ड, 4-स्ट्रॉक सिंगल सिलेंडर OHC इंजन दिया गया है जो कि 6000 Rpm पर 7.91 Hp की पावर और 6000 Rpm पर 8.05 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं यह बाइक इलेक्ट्रिक स्टार्ट और किक स्टार्ट के फीचर्स में भी है. फ्यूल सिस्टम की बात करें तो Splendor Plus BS6 में एडवांस्ड प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन दिया गया है. गियरबॉक्स की बात करें तो यह इंजन 4 स्पीड कंस्टेंट मैश गियरबॉक्स से लैस किया गया है.

इस कंपनी के वाहनों को आसानी से ऑनलाइन खरीदने का मौका

अगर बात करें सस्पेंशन की तो Splendor Plus BS6 के फ्रंट में टेलिस्कॉपिक हाइड्रॉलिक शॉक एब्स्रोबर सस्पेंशन दिया गया है और रियर में 5-स्टेप एडजेस्टेबल हाइड्रॉलिक शॉक एब्स्रोबर सस्पेंशन दिया गया है. ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Splendor Plus BS6 के फ्रंट में 130 mm ड्रम ब्रेक दिया गया है और रियर में 130 mm ड्रम ब्रेक दिया गया है. इस बाइक को ट्यूबलर डबल क्रैडल फ्रेम पर बनाया गया है और इसमें वेट मल्टी प्लेट क्लच दिया गया है. वही, डाइमेंशन की बात की जाए तो Splendor Plus BS6 की लंबाई 2000 mm, चौड़ाई 720 mm, ऊंचाई 1052 mm, सैडल ऊंचाई 785 mm, व्हीलबेस 1236 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 165 mm, फ्यूल टैंक कैपेसिटी 9.8 लीटर, कर्ब वेट 110-112 किलो है. देश में लॉकडाउन के चलते सभी ऑटोमोबाइल कंपनियों की बिक्री में काफी गिरावट आई थी, लेकिन अब इसमें धीरे-धीरे राहत मिल रही है.

बजाज बाइक लवर्स को लगा तगड़ा झटका, किफायती मोटरसाइकिल के भी दाम बढ़े

Kawasaki की ये बाइक बाजार में ब्रिकी के लिए हुई पेश, कीमत है 7.89 लाख

टीवीएस की इन पावरफुल बाइकों को खरीदने के लिए चुकाने पड़ेगे पहले से अधिक दाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -