बाइक-स्कूटर की सर्विस को लेकर बड़ा ऑफर, घर बैठे मिलेगी यह सुविधा
बाइक-स्कूटर की सर्विस को लेकर बड़ा ऑफर, घर बैठे मिलेगी यह सुविधा
Share:

पुरानी बाइक्स बेचने वाली बाइक कंपनी CredR (क्रेडआर) ने ग्राहकों के लिए एक खास सर्विस लॉन्च की है. इसके तहत ग्राहक घर पर ही अपनी बाइक-स्कूटर की सर्विस करवा सकते हैं. कंपनी ने इस सेवा का नाम ‘CredR Care’ रखा है.

Kawasaki की ये बाइक बाजार में ब्रिकी के लिए हुई पेश, कीमत है 7.89 लाख

कंपनी की तरफ से जारी बयान में रहा गया है कि इस सर्विस में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा जाएगा. कंपनी का कहना है कि इस सेवा को फिलहाल देश के चार महानगरों बेंगलुरू, दिल्ली-एनसीआर, जयपुर और पुणे में लॉन्च किया गया है.कंपनी का कहना है कि ग्राहक अपनी जरूरतों के मुताबिक अपने घर या ऑफिस में इस सेवा का लाभ उठा सकते हैं. कंपनी का कहना है कि ग्राहकों की बढती जरूरत को देखते हुए इस सेवा को लॉन्च किया गया है. कंपनी ग्राहकों को रीफर्बिश्ड यूज्ड टूव्हीलर्स उपलब्ध कराती है.

बजाज बाइक लवर्स को लगा तगड़ा झटका, किफायती मोटरसाइकिल के भी दाम बढ़े

कंपनी के मुताबिक आईबीईएफ की रिपोर्ट के मुताबिक अभी भी देश में व्यवस्थित ऑनलाइन बाइक मेंटेनेंस सर्विस पूरी तरह से उपलब्ध नहीं है. लोग अभी भी बाइक की सर्विस कराने के लिए रोडसाइड मैकेनिकों की मदद लेते हैं, जो नकली ऑटो पार्ट्स और खराब ऑयल डाल कर ग्राहकों के साथ धोखा करते हैं. कंपनी की इस सेवा के तहत वाहन मालिक डोरस्टेप सर्विसिंग के लिए अपने बाइक मॉडल के हिसाब से पैकेज चुनना होगा. इसके बाद ग्राहक की सुविधानुसार सर्विसिंग की तारीख और समय तय किया जाता है. वहीं सर्विस के दौरान इस्तेमाल होने वाले सामान या पुर्जो को लेकर कंपनी पूरी तरह से पारदर्शिता बरतती है. प्रशिक्षित ऑटो विशेषज्ञ सोशल डिस्टेंसिंग तथा स्वच्छता के सभी मानकों का पालन करते हुए सर्विसिंग करते हैं.

Hero Splendor Plus BS6 की लोकप्रियता का नहीं है कोई मुकाबला, ये है अन्य खासियत

BMW X6 कार की लॉन्च डेट आई सामने, जानें अन्य फीचर्स

सरपंच अजय पंडिता की हत्या से बॉलीवुड स्टार्स पर भड़कीं कंगना, कहा- 'सब चुप क्यों हो गए'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -