मारुति ने शुरू की नई स्कीम, अब किराए पर घर ला सकते है नई कार
मारुति ने शुरू की नई स्कीम, अब किराए पर घर ला सकते है नई कार
Share:

प्रमुख कार विनिर्माता मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड यानी MSIL ने आज बोला है कि उसने अपने वाहन सदस्यता कार्यक्रम - ‘सब्सक्राइब’ के लिए महिंद्रा फाइनेंस द्वारा संचालित क्विकलीज के साथ साझेदारी भी कर चुके है. इस साझेदारी के अंतर्गत क्विकलीज की सहायता से मारुति सुजुकी की गाड़ियों को किराए पर भी लिया जा सकता है.

मारुति सुजुकी ने वाहन सदस्यता कार्यक्रम के लिए क्विकलीज के साथ साझेदारी की: Maruti Suzuki ने एक बयान में बोला है कि उसने अपने सब्सक्रिप्शन कार्यक्रम का विस्तार करते हुए कोलकाता को भी इस लिस्ट में शामिल किया जा चुका है. MSIL ने जुलाई 2020 में अपना सब्स्क्राइब कार्यक्रम को भी शुरू कर चुके है, इसके अंतर्गत ग्राहक गाड़ी खरीदे बिना एक निश्चित मासिक किराये पर कंपनी के वाहनों का इस्तेमाल कर सकते हैं।

कोलकाता के बाजार तक कार्यक्रम का विस्तार किया:  MSIL के वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक (डिस्ट्रीब्यूशन और सेल्स) शशांक श्रीवास्तव ने बोला है कि "हम अपने ग्राहकों के अनुभव से सीखते हुए अपने सब्सक्राइब कार्यक्रम को निरंतर बेहतर बनाने में लगे हुए है. हमने इसका विस्तार कोलकाता जैसे नए बाजारों तक किया है और महिंद्रा फाइनेंस द्वारा संचालित क्विकलीज के साथ साझेदारी भी कर चुके है. "

20 शहरों में मौजूद है मारुति की स्कीम: मारुति सुजुकी की ओर से ये सेवा इस वक़्त दिल्ली-NCR, बेंगलुरु, हैदराबाद, पुणे, मुंबई, चेन्नई, अहमदाबाद, जयपुर, इंदौर और कोलकाता समेत 20 शहरों में पेश है. मारुति की इसे देश के और कई शहरों तक ले जाने की योजना है. मारुति को देश की सबसे बड़ी कार कंपनी के तौर पर भी पहचाना जाता है.

बिना किसी डाउन पेमेंट के भी आप अपने घर ला सकते है ये कार

क्या फ्यूल टेंक ने चला गया है पानी और स्टार्ट नहीं हो रही है बाइक तो अपनाएं ये टिप्स

सेफ्टी के मामले में सबसे बेस्ट है ये दो कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -