मारुति बलेनो को बना दिया मर्सिडीज, RTO ने की जब्त
मारुति बलेनो को बना दिया मर्सिडीज, RTO ने की जब्त
Share:

मारुति सुजुकी की प्रीमियम हैचबैक बलेनो को केरला के एक व्यक्ति ने मर्सिडीज बेंज A-क्लास का रूप दे दिया. इस कार पर मर्सिडीज का ग्रिल, एलॉय व्हील, हेड व टेल लैंप और लोगो लगा दिया, जिसपर करीब 3 लाख रूपए खर्च हुए थे. इस कार के बारे में RTO विभाग को शिकायत मिली थी, जिसके बाद RTO ने कार को बरामद कर लिया है.

हैचबैक बलेनो को कम्पनी के लोग भी नहीं पहचान पाए थे, RTO की जाँच के बाद कार की हकीकत सामने आई. इस कार की शिकायत के बाद कार मालिक ने इसे सेकंड हैंड कार डीलर के शोरूम पर छुपाकर रख दिया था. पुलिस को इसे ढूढ़ने में करीब दो हफ़्तों का समय लगा. पुलिस के मुताबिक कार में मोडिफिकेशन गैर कानूनी है, कार मालिक ने कार्यवाही के डर से कार को केरल में बेचने का फैसला कर लिया था.

बता दे कि इस कार को बिना रजिस्ट्रेशन नंबर बदले इसके मूल मालिक ने अपने दोस्त को बेच दी थी, कार को खरीदने वाले व्यक्ति ने इसे मर्सिडीज के रूप में तैयार किया और बेचना चाहा, लेकिन कार के मूल मालिक और इसे मॉडीफाइड करने वाले के बीच विवाद हो गया. इस मामले की सूचना मिलने पर  RTO ने कार को जब्त किया, मूल मालिक ने भी कार में किए गए बदलाव को हटाने की स्वीकृति दे दी है.

मारुति सुजुकी भारत की छठी सबसे मूल्यवान कंपनी

भारत में आएंगी शानदार कारें

मारुती ने वापस बुलाई अपनी नई डिजायर कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -