छिंदवाड़ा में मारे गए ASI को शहीद का दर्जा, CM मोहन यादव ने किया ये ऐलान
छिंदवाड़ा में मारे गए ASI को शहीद का दर्जा, CM मोहन यादव ने किया ये ऐलान
Share:

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में बृहस्पतिवार को एक बोलेरो ड्राइवर ने 59 वर्षीय ASI नरेश शर्मा को रौंद दिया. ड्राइवर अपनी बोलेरो में 3500 रुपए का डीजल भरवाकर बिना भुगतान किए भाग रहा था. खबर प्राप्त हुई तो बैरियर लगाकर पुलिस ASI ड्राइवर को रोकने का प्रयास कर रहे थे. पुलिस ने आरोपी ड्राइवर लोकजीत को हत्या के केस में गिरफ्तार कर लिया है.  

वही सीएम डॉ मोहन यादव ने छिंदवाड़ा जिले में हृदय विदारक घटना में दायित्वों का निर्वहन करते हुए मध्‍यप्रदेश पुलिस के जांबाज ASI नरेश शर्मा  के दु:खद निधन पर दुख जताया है. सीएम मोहन यादव ने कहा कि ASI शर्मा का निधन पीड़ादायक है. मैं परिजनों के प्रति शोक संवेदनाएं व्यक्त करता हूं. सीएम ने आगे कहा कि वीर पुलिसकर्मी को शहीद का दर्जा दिया जाएगा तथा राज्य सरकार उनके परिवार को श्रद्धा निधि के रूप में 1 करोड़ रुपए की राशि प्रदान करेगी. इसके साथ ही दिवंगत शर्मा के परिवार के एक सदस्‍य को सरकारी नौकरी भी दी जाएगी. उल्लेखनीय है कि इस घटना के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि मध्यप्रदेश में इस प्रकार का अक्षम्य अपराध करने वाले किसी भी आरोपी को नहीं छोड़ा जाएगा. ऐसे अपराधों में लिप्त व्यक्ति क्षमा के योग्य नहीं हो सकते. गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. शहीद पुलिस कर्मी MP के नरसिंहपुर के समीप गांव जल्लापुर निवासी थे. पुलिस विभाग में ASI नरेश शर्मा छिंदवाड़ा जिले के माहुलझिर चौकी के प्रभारी थे. वह अपने पीछे पत्नी, एक पुत्र और एक पुत्री छोड़ गए है. वे राकेश, अनूप एवं अनिल शर्मा के भाई थे.  

'वो भारत के लिए सर्वश्रेष्ठ लीडर, हम चाहते हैं कि वो फिर जीतें..', अमेरिकी सिंगर मैरी मिलबेन ने की पीएम मोदी की तारीफ

मालदीव से वापस आएँगे भारतीय सैनिक ? तनाव के बीच दोनों देशों में बातचीत जारी

भारत का अपना स्पेस स्टेशन ! ISRO चीफ ने बताया इस मिशन को लेकर क्या है प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -