चोट के कारण बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर हुए मार्टिन गप्टिल
चोट के कारण बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर हुए मार्टिन गप्टिल
Share:

न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल चोट के कारण बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज बाहर हो गए हैं. उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में दौड़ते हुए हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आ गया था. न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने बताया कि मार्टिन के बाएं पैर में हैमस्ट्रिंग की चोट लगी है जिसे ठीक होने में कम से कम 2 से 4 सप्ताह का समय लगेगा। उनकी जगह न्यूज़ीलैंड टीम में नील ब्रूम को शामिल किया गया है.

न्यूजीलैंड को बांग्लादेश के बाद 30 जनवरी से शुरू होने वाले चैप्पल-हेडली ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया से मुकाबला करना है. न्यूजीलैंड के कोच माइक हेसन ने कहा कि गप्टिल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले फिट हो जाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि हमारे मार्टिन हमारे बहुत ही खास खिलाड़ी है और उनका टीम में ना होना टीम के लिए अच्छा नहीं है.

मार्टिन के नहीं खेलने पर हमें एक आक्रामक सलाह सलामी बल्लेबाज की जरूरत है और नील की मौजूदा फॉर्म और उनके टी20 के अनुभव को देखते हुए उन्हें टीम में लिया गया है. मार्टिन हमारी टीम के बहुत ही उम्दा क्षेत्ररक्षक भी है इसलिए हम उम्मीद करते हैं कि नील भी मैदान में इतनी चुस्ती फुर्ती दिखाएंगे।

खेल मंत्रालय के फैसले पर अभिनव का समर्थन

मेरी बहनो ने मुझसे कहा कि, तू हमसे ऊपर चली गई 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -