Share:
2 पत्नियों के बावजूद छात्रा को बीवी बनाना चाहता है शादीशुदा टीचर, बनाया फर्जी निकाहनामा
2 पत्नियों के बावजूद छात्रा को बीवी बनाना चाहता है शादीशुदा टीचर, बनाया फर्जी निकाहनामा

गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, यहां सद्दाम हुसैन नामक ट्यूशन टीचर ने एक छात्रा का फॉर्म भरने के नाम पर पहले आधार कार्ड लिया. फिर उसकी सहायता से फेक निकाहनामा बनवा लिया. तत्पश्चात, लड़की के घर जाकर उसके परिवार से कहने लगा कि अब वह उसकी पत्नी है. साथ ही उसे जबरन अपने साथ ले जाने की जिद करने लगा. प्राप्त खबर के अनुसार, 14 जून को छात्रा का निकाह था. किन्तु जब यह बात गांव में फैली को छात्रा का निकाह भी टूट गया. लड़की के पिता ने इस बारे में थाने में FIR दर्ज करवाई है. फिलहाल मामले की तहकीकात की जा रही है.

गोरखपुर के रामगढ़ताल थाना इलाके के बड़गो निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस के पास रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उनकी बेटी का निकाह 14 जून 2023 को होना था. इलाके का एक लड़का सद्दाम उनकी बेटी को ट्यूशन पढ़ाता था. सद्दाम पहले से शादीशुदा है. वह पूर्व में भी दो निकाह कर चुका है तथा एक पत्नी उसके साथ रहती भी है. सद्दाम हुसैन ने ऑनलाइन फॉर्म भरवाने के नाम पर बेटी का आधार कार्ड ले लिया तथा निकाहनामा तैयार करा लिया जो कि फर्जी है. इस बीच जब उसे पता चला कि लड़की का निकाह किसी और से होने जा रहा है तो सद्दाम उनके घर निकाहनामा लेकर पहुंच गया. फिर परिवार से बोलने लगा कि वह अपनी बेटी को उसके साथ भेज दें. क्योंकि अब वह उसकी पत्नी है.

परिवार ने उस वक़्त तो सद्दाम को घर से निकाल दिया. किन्तु यह बात हर जगह फैल गई. तथा जब इस बात का पता लड़के वालों को चला तो उन्होंने रिश्ता तोड़ दिया. पीड़ित पिता ने कहा कि 14 जून को उनकी बेटी का निकाह था. कार्ड भी वितरित किए गए हैं तथा शादी की पूरी तैयारियां कर ली गई हैं. अब लड़की से लड़के वालों ने रिश्ता तोड़ दिया है तो इससे उनकी बहुत बदनामी हो रही है. उधर दूसरी ओर, सद्दाम की बेगम नाजिया निजाम ने लड़की के पिता, भाई तथा 25 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. नाजिया का कहना है कि निकाह की बात को लेकर लड़की के पिता और भाई समेत कुछ अज्ञात लोगों ने मेरे पति को लाठी-डंडों से मारा. जब मैं बीच बचाव करने गई तो मुझे भी पीटा गया तथा जान से मार डालने की धमकी दी. इस पूरी घटना पर रामगढ़ ताल थाना के SHO शशि भूषण राय ने बताया कि दोनों परिवारों की ओर से दो मामले दर्ज किए गए हैं. हमारी टीम सच्चाई का पता लगा रही है. फिलहाल मामले में तहकीकात की जा रही है.

बेटी को न्याय दिलाने के लिए धरने पर पिता, हैरान कर देने वाला है मामला

'बिहार में जन्मी 4 हाथ, 4 पैर, 2 दिल वाली विचित्र बच्ची', देखकर हैरान हुए लोग

'ये एक बहुत बड़े भ्रष्टाचार का मामला है, इसकी जांच होनी चाहिए', सतपुड़ा भवन में लगी आग पर बोले कमलनाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -