यह खिलाडी वेस्टइंडीज के सैम्युअल्स को बिलकुल पसंद नही करता
यह खिलाडी वेस्टइंडीज के सैम्युअल्स को बिलकुल पसंद नही करता
Share:

नई दिल्ली : वर्ल्ड टी-20 की उपविजेता रही इंग्लैंड टीम के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स वर्ल्ड टी-20 चैंपियन वेस्टइंडीज के आक्रामक बल्लेबाज मार्लन सैमुअल्स को बिलकुल पसंद नही करते है. स्टोक्स का मानना है कि सेम्युल्स खेल के प्रति अनादर का व्यवहार दिखाते है. बता दे कि वर्ल्ड टी-20 के फाइनल मैच में कार्लोस ब्रैथवेट ने स्टोक्स को एक ओवर में लगातार 4 छक्के लगाए थे जिसकी बदौलत वेस्टइंडीज वर्ल्ड टी-20 चैंपियन बना था. इसी मैच में सेम्युल्स को बदतमजी करने पर जुर्माना भरना पड़ा था.

सैमुअल्स ने उस मैच में नाबाद 85 रन कि पारी खेली थी. वहीं स्टोक्स इस हार को बर्दाश्त नहीं कर पाए थे और मैदान पर बैठकर ही फूट-फूटकर रो पड़े थे. मैच के बाद मीडिया से बात करते हुए सैमुअल्स ने सवालों के जवाब देने के दौरान टेबल पर दोनों पैर रख लिए थे. उसके बाद अब स्टोक्स का मानना है कि सैम्युअल्स का यह व्यवहार खेल के प्रति अनादर दिखाता है.

 स्टोक्स ने अपनी किताब 'फायरस्टार्टर' में लिखा है,' मैं वेस्टइंडीज के बल्लेबाज मर्लोन सैम्युअल्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं करता. वेस्टइंडीज की जीत के बाद मर्लोन का व्यवहार खेल के प्रति अनादर दिखाता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -