सेंसेक्स मामूली बढ़त के साथ शुरू हुआ कारोबार
सेंसेक्स मामूली बढ़त के साथ शुरू हुआ कारोबार
Share:

प्रमुख बेंचमार्क इंडेक्स सुबह के सत्र में मामूली बढ़त के साथ कारोबार कर रहे हैं। सुबह 10:20 बजे बीएसई सेंसेक्स 115 अंक ऊपर 50,752 पर जबकि एनएसई निफ्टी 50 इंडेक्स 34 अंक ऊपर 15,212 पर था। ज्यादातर एशियाई शेयर बढ़त के साथ कारोबार कर रहे हैं। बाजार की व्यापकता, जो बाजार के समग्र स्वास्थ्य का संकेत देती है, मजबूत है। ग्रासिम इंडस्ट्रीज। टाइटन, यूपीएल, एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस, टाटा मोटर्स प्रमुख लाभार्थियों में से थे, जबकि जेएसडब्ल्यू स्टील, पावरग्रिड, टाटा स्टील, हिंडाल्को और आईसीआईसीआई बैंक प्रमुख हारे थे। 

फोकस में स्टॉक के बीच, पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस कंपनी द्वारा सूचित किए जाने के बाद लगभग 2 प्रतिशत तक पहुंच गया कि कंपनी के निदेशक बोर्ड की बैठक 31 मई 2021 को होने वाली बैठक में धन उगाहने पर विचार करने और अनुमोदन करने के लिए निर्धारित है। एस्ट्राजेनेका फार्मा इंडिया के शेयर 1.5 प्रतिशत बढ़कर कंपनी के शुद्ध लाभ में 184.95 प्रतिशत बढ़कर 27.27 करोड़ रुपये हो गए, जो परिचालन से राजस्व में 7.88 प्रतिशत की वृद्धि के साथ Q4 मार्च 2021 में Q4 मार्च 2020 में 210.25 करोड़ रुपये हो गया।

हिंदुजा ग्लोबल सॉल्यूशंस में 0.50 प्रतिशत की गिरावट आई। हिंदुजा ग्लोबल सॉल्यूशंस ने घोषणा की कि वह अपनी कनाडाई इकाई के चल रहे विकास का समर्थन करने के लिए क्यूबेक में 250 दूरस्थ ग्राहक सेवा प्रतिनिधियों को नियुक्त करना चाहता है।

आरबीआई गवर्नर ने निजी बैंकों से किया ये आग्रह

3 माह की मोहलत के बाद भी ट्विटर-फेसबुक ने नहीं माने नियम ! अब हो सकती है बड़ा एक्शन

कोरोना महामारी के दौरान भी बुलंदी पर है मुकेश अंबानी, प्रति घंटे कमाए 90 करोड़ रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -