बाजार में इस सप्ताह ऑटो स्टॉक्स पर होगा फोकस
बाजार में इस सप्ताह ऑटो स्टॉक्स पर होगा फोकस
Share:

पिछले सप्ताह के अंत में शुक्रवार को शेयरों में कुछ बिक्री बल देखा गया जिसमें पांच कारोबारी सत्रों में सूचकांक में चार दिन की गिरावट आई। नतीजतन, एनएसई निफ्टी ने भारतीय शेयरों पर बिकने वाले दबाव के रूप में 2.4 पीसी खो दिया। यूरोप और अमेरिका में कोरोनावायरस मामलों का मजबूत पुनरुत्थान बाजारों के लिए सबसे बड़ा खतरा था। कुछ विशेष शेयरों ने पिछले सप्ताह अपने परिणामों पर प्रतिक्रिया दी और बेंचमार्क में कुछ सकारात्मक इनपुट किए।

आज (सोमवार) रिलायंस इंडस्ट्रीज के शेयर से व्यापार में प्रतिक्रिया की उम्मीद है, क्योंकि कंपनी ने एक समेकित शुद्ध लाभ रुपये में पोस्ट किया था। वित्त वर्ष 2011 की सितंबर-तिमाही के लिए 9567 करोड़, सालाना 15 प्रतिशत की गिरावट आई। पिछले साल की इसी तिमाही में कंपनी ने रुपये का लाभ दर्ज किया था। 

ऑटो स्टॉक फ़ोकस होगा क्योंकि ऑटो कंपनियां 1 नवंबर 2020 से अक्टूबर के लिए मासिक बिक्री प्रदर्शन की घोषणा कर रही हैं। एनटीपीसी लिमिटेड, एचडीएफसी और ओरेकल फाइनेंशियल सर्विसेज सॉफ्टवेयर सोमवार 2 नवंबर 2020 को जुलाई-सितंबर तिमाही परिणाम घोषित कर रहे हैं। अदानी पोर्ट्स और विशेष आर्थिक क्षेत्र और सन फार्मास्यूटिकल्स इंडस्ट्रीज 3 नवंबर 2020 को अपने तिमाही परिणामों की घोषणा करेंगे। भारतीय स्टेट बैंक, हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन, और ल्यूपिन 4 जुलाई 2020 को अपने जुलाई-सितंबर तिमाही परिणाम घोषित करेंगे। वेदांत, आईटीसी, और सिप्ला अपने जुलाई - सितंबर की घोषणा करेंगे। 6 नवंबर 2020 को त्रैमासिक परिणाम। उनके प्रदर्शन के आधार पर इन शेयरों को इस सप्ताह व्यापार में बारीकी से देखा जाएगा।

वित्त वर्ष में पहली बार जीएसटी मासिक संग्रह 1 लाख करोड़ रुपये के हुई पार

आज से 610 अतिरिक्त ट्रेन चलाएगा इंडियन रेलवे, जानें डिटेल्स

RIL-फ्यूचर डील पर छाए संकट के बादल, अमेज़न ने मांगी सेबी से मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -