बीएसई सेंसेक्स 25 अंकों की तेजी के साथ हुआ शुरू
बीएसई सेंसेक्स 25 अंकों की तेजी के साथ हुआ शुरू
Share:

कल के भारी गिरावट के बाद भारतीय सूचकांक मजबूती के साथ खुले। बीएसई सेंसेक्स 25 अंकों की तेजी के साथ 45579 पर खुला, जबकि निफ्टी 5 अंक की तेजी के साथ 13333 बजे सुबह 10.15 बजे कारोबार किया। एचसीएल टेक, गेल, टेक महिंद्रा, भारती एयरटेल और पावर ग्रिड शीर्ष लाभार्थी हैं, जबकि टाटा मोटर्स, बजाज फाइनेंस, इंडसइंड बैंक, भारतीय स्टेट बैंक और आईटीसी शीर्ष स्थान पर हैं।

निफ्टी ऑटो और पीएसयू बैंक के शेयर सबसे ज्यादा संघर्ष करते हैं जबकि आईटी और रियल्टी शेयरों में अधिक कारोबार होता है। एनएसई पर कारोबार करने वाले 50 शेयरों में से 22 उन्नत, 27 अस्वीकृत और 1 अपरिवर्तित रहे। फोकस में शेयरों के बीच, 24 दिसंबर को एनआईआईटी अपने बोर्ड मीटिंग में इक्विटी शेयरों के बायबैक पर विचार करेगा। लाभांश में 4% से अधिक की वृद्धि हुई।

एडलवाइस फाइनेंशियल सर्विसेज सुरक्षित रेडीएबल गैर-परिवर्तनीय डिबेंचर (एनसीडीई) जारी करने के माध्यम से 200 करोड़ रुपये तक बढ़ाएगी। बीएसई पर लाभांश में 1% से कम का कारोबार हुआ। भारतीय रुपया आज शुरुआती कारोबार में फिसल गया। घरेलू इक्विटी बाजार में बिकवाली के बीच, यह 73.98 के पिछले बंद के मुकाबले 18 पैसे कम होकर 73.96 प्रति डॉलर पर खुला।

शिपिंग कंट्रोल ऑफ इंडिया में प्रबंधन नियंत्रण के हस्तांतरण के साथ किया ये काम

क़र्ज़ में डूबी कंपनियों के लिए वित्त मंत्री सीतारमण का बड़ा ऐलान, मिलेंगी ये राहत

रतन टाटा ने FIICC के 'ग्लोबल विजनरी ऑफ सस्टेनेबल बिजनेस एंड पीस' अवार्ड से किया गया सम्मानित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -