एक बार भी शेयर बाजार में देखने को मिला उतार- चढ़ाव
एक बार भी शेयर बाजार में देखने को मिला उतार- चढ़ाव
Share:

भारतीय शेयर बाजार अधिक खुले और जल्द ही नकारात्मक क्षेत्र में चले गए। सुबह 9.45 बजे, सेंसेक्स 30 अंक ऊपर 47,582 पर था, और एनएसई निफ्टी 8 अंक बढ़कर 13,924 पर था। निफ्टी मिडकैप 100 का कमजोर 0.64% कारोबार के साथ व्यापक बाजार सुर्खियों में रहा।

बीएसई सेंसेक्स 0.4 प्रतिशत बढ़कर 47,789 के स्तर पर खुला जबकि एनएसई निफ्टी 50 इंडेक्स 0.35 प्रतिशत की बढ़त के साथ 13,980 पर खुला। सेक्टोरल इंडेक्स के बीच, निफ्टी बैंक इंडेक्स 0.5% की बढ़त के साथ खुला, जबकि पीएसयू बैंक इंडेक्स ट्रेड की शुरुआत में 0.6% ऊपर था। एफएमसीजी, मीडिया और मेटल इंडेक्स 0.4% और 0.5% के बीच लाभ के साथ खुले।

शीर्ष लाभार्थियों में यूपीएल, टेक महिंद्रा, कोटक बैंक, एसबीआई लाइफ और एचसीएल टेक शामिल हैं, जबकि हारने वालों में हिंडाल्को, एसबीआई, ग्रासिज्म, इंडसइंड एंक और सिप्ला शामिल हैं। फोकस में शेयरों के बीच, जिंदल स्टेनलेस लिमिटेड के निदेशक मंडल ने कंपनी में जिंदल स्टेनलेस और जिंदल स्टेनलेस (हिसार) के विलय को मंजूरी दी। स्वीकृत शेयर स्वैप अनुपात के अनुसार जिंदल स्टेनलेस के 195 इक्विटी शेयर जिंदल स्टेनलेस हिसार के प्रत्येक 100 इक्विटी शेयरों के लिए जारी किए जाएंगे।

साउथ एक्टर धनुष ने पूरी की फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग

आज है रणबीर आलिया की सगाई!, परिवार और बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे जयपुर

2021 में थिएटर्स में रिलीज होंगी यह फ़िल्में, क्या दिखा पाएंगी कमाल?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -