साउथ एक्टर धनुष ने पूरी की फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग

साल 2020 कई लोगों के लिए अच्छा नहीं रहा। ठीक ऐसे ही यह साल बॉलीवुड के लिए भी कुछ ख़ास नहीं रहा। वैसे इस साल कई फिल्मों की शूटिंग हुईं और इन्ही में शामिल रही डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे'। इस फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू होनी थी लेकिन कोविड लॉकडाउन के कारण ऐसा संभव नहीं हो पाया। वहीं जब कोरोना लॉकडाउन में ढील मिली तो अनलॉक जारी हुए। उसके बाद 'अतरंगी रे' की शूटिंग अक्टूबर में मदुरै में शुरू हुई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bombay Times (@bombaytimes)

वहीं अगले शेड्यूल के लिए टीम दिल्ली आई और इसी महीने (दिसंबर) में फिल्म की टीम आगरा में शूटिंग करती दिखी। बीते दिनों ही आगरा में ताजमहल परिसर में अक्षय कुमार और सारा अली खान फिल्म की शूटिंग करते नजर आए थे। दोनों के फोटोज भी जमकर वायरल हुए थे। आप जानते ही होंगे अतरंगी रे में अक्षय कुमार, सारा अली खान के अलावा साउथ एक्टर धनुष भी नजर आएंगे। अब इसी बीच यह खबरें हैं कि धनुष ने फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग खत्म कर ली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanush (@dhanushkraja)

जी हाँ और अब अक्षय कुमार और सारा अली खान अगले साल मार्च में फिल्म के अगले शेड्यूल के लिए शूटिंग करेंगे। आप देख सकते हैं धनुष ने एक फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'नो कैप्शन नीडेड'। आप जानते ही होंगे फिल्म को आनंद एल राय डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म के प्रोड्यूसर्स टी सीरीज, कलर येलो प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स हैं। इस फिल्म में अक्षय एक महाराजा के किरदार में नजर आने वाले हैं और खबरें हैं कि फिल्म में कुछ कॉमेडी सीन्स भी दिखाई देंगे।

मध्य प्रदेश राज्य सेवा परीक्षा का नोटफिकेशन जारी, इस दिन से कर सकेंगे आवेदन

राजनाथ ने माना- चीन के साथ सीमा पर तनाव कायम, सैन्य स्तर की बातचीत जारी

एसबीआई बैंक में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, जल्द करें आवेदन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -