आज है रणबीर आलिया की सगाई!, परिवार और बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे जयपुर
आज है रणबीर आलिया की सगाई!, परिवार और बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे जयपुर
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही प्यारे कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आज सगाई करने जा रहे हैं! वैसे ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि लोगों का मानना है। जी दरअसल बीते दिनों ही पूरा कपूर परिवार मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आया था। उस दौरान आलिया भट्ट भी नजर आईं थीं। जी दरअसल सभी जयपुर के लिए रवाना हुए थे और अब जयपुर पहुँच चुके हैं। वहीँ बीते कल ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को भी पिंक सिटी के लिए रवाना होते हुए देखा गया था। यह सब देखकर यह कहा जा रहा है कि आज रणबीर और आलिया की सगाई है। वैसे बीते दिनों ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने भी जयपुर के लिए उड़ान भरी।

काफी समय से दोनों की शादी की खबरें आ रहीं थीं लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। वैसे एक रिपोर्ट में यह भी सामने आया है कि, महेश भट्ट, उनकी पत्नी और आदर जैन भी पहले से रणथंभौर में हैं। इसके अलावा करण जौहर भी आज यानी बुधवार को गोवा से रणथंभौर पहुंचने वाले हैं। इन सभी लोगों के एक जगह इकठ्ठे होने से यह खबर तेज हो गई है कि कोई ना कोई फंक्शन है और वह आलिया और रणबीर की सगाई ही है। आप देख सकते हैं नीतू कपूर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक सेल्फी भी शेयर की जिसमें वे रणवीर सिंह, रणबीर कपूर और बेटी रिद्धिमा के साथ नज़र आ रही हैं।

वैसे एक सूत्र से यह भी पता चला है कि, 'ये सब लोग रणथंभौर के अमन होटल में रुके हैं। 30 दिसंबर को दोनों सगाई कर सकते हैं।' वैसे बीते दिनों ही रणबीर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'अगर कोरोना नहीं होता तो अब तक वह आलिया से शादी कर चुके होते।' काम के बारे में बात करें तो जल्द ही रणबीर और आलिया फ़िल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगे।

गौहर-ज़ैद के निकाह में आया था 6 टायर केक, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

ब्लैक मोनोकनी में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आईं अनीता हसनंदानी

राजद का दावा- नितीश कुमार के 17 विधायक NDA सरकार गिराने को तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -