अब इस मशहूर एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा, फैंस ने दी श्रद्धांजलि
अब इस मशहूर एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा, फैंस ने दी श्रद्धांजलि
Share:

लोकप्रिय टेलीविज़न शो ‘ब्रेकिंग बैड’ और ‘बेटर कॉल शाऊल’ में व्हीलचेयर से बंधे कार्टेल डॉन हेक्टर सलामांका का किरदार निभाने वाले मार्क मार्गोलिस का 83 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। इस बात की खबर उनके परिवार ने शुक्रवार को दी है। कहा जा रहा है कि उन्हें किसी प्रकार की कोई गंभीर बीमारी नहीं थी।

प्राप्त खबर के अनुसार, मार्गोलिस की बृहस्पतिवार की तबीयत खराब हुई थी, फिर उन्हें न्यूयॉर्क के हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। वहीं उनका निधन हो गया। मार्गोलिस के अंतिम समय पर उनकी पत्नी और बेटा साथ में थे। मार्क के को-एक्टर Bryan Cranston ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा,”मैं अपने दोस्त के गुजर जाने की खबर से आज बेहद दुखी हूं।” स्पिन-ऑफ सीरीज ‘बेटर कॉल शाऊल’ के स्टार बॉब ओडेनकिर्क ने मार्गोलिस को ‘पावरफुल स्क्रीन प्रेजेंस’बताया है। एक ऑफिशियल ‘ब्रेकिंग बैड’ सोशल मीडिया अकाउंट ने ‘बेहद प्रतिभाशाली मार्क मार्गोलिस की सराहना की है।

बता दे कि मार्क का जन्म 1939 में फिलाडेल्फिया में हुआ था, मगर अपने अभिनय करियर को ऊंचाईयों तक पहुंचाने के लिए वह न्यूयॉर्क चले गए थे। उन्होंने ‘स्कारफेस’, ‘ऐस वेंचुरा: पेट डिटेक्टिव’ और ‘ब्लैक स्वान’ जैसी फिल्मों के साथ-साथ एचबीओ सीरीज ‘ओज़’ में सहायक भूमिकाओं के साथ एक चरित्र अभिनेता के रूप में एक सफल करियर बनाया।

देर रात पूजा भट्ट ने एल्विश यादव के साथ कर दी ऐसी हरकत, देखकर चौंके प्रतियोगी

'तारक मेहता...' की बबिता जी ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर दुखी हुए फैंस

मुस्लिम बहुल नूंह में श्रद्धालुओं पर कैसे हुआ हमला ? राज्य के गृह मंत्री अनिल विज ने किए बड़े खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -