मारिया कैरे की टीम पर एक प्रशंसक के साथ मारपीट का आरोप
मारिया कैरे की टीम पर एक प्रशंसक के साथ मारपीट का आरोप
Share:

अमरीकी गायिका, गीतकार व अभिनेत्री मारिया कैरे जिन पर इन दिनों एक प्रशंसक को उनके बॉडीगार्ड द्वारा पिटवाने के आरोप लगे है. मारिया पर उनके प्रशंसक जेम्स पैबलो ने आरोप लगया की जब उसने मारिया के साथ एक सेल्फी लेनी चाही तो मारिया के बॉडीगार्ड्स ने उनके साथ मारपीट की. जबकि मारिया सेल्फी लेने के लिए तैयार थी.

वहीं मारिया की टीम इन सबसे इंकार कर रही है.पैबलो गुरुवार को सैन डियागो के विएगेस एरिना में मारिया और लियोनेल रिची के शो में मंच के पीछे खड़े थे और उनके पास प्रेस का पास था। पैबलो ने कहा- मारिया जब मंच के पीछे आयी तो मैंने उनसे तस्वीर खिंचवाने का आग्रह किया. जिस पर वे मान गई लेकिन उनके बॉडीगार्ड्स ने उनके साथ बद्तमीज़ी की व मारपीट भी की.

मारिया के करीबी सूत्रों ने बताया कि पैबलो ने गलत तरीके से स्टेज के पीछे से एंट्री ली थी. उनके पास जो पास था वह नकली था और जिस तरीके से उसने मारिया को छुआ व उनके कपडे पकड़ लिये जिससे बॉडीगार्ड्स को यह लगा की मानो वह मारिया पर हमला करने आ रहा है फिर बॉडीगार्ड्स ने उसको बाहर कर दिया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर.

सिंगर एडेल म्यूजिक से ब्रेक लेकर बन गई समाज सेविका

सिंगर लियाम गैनेगर ने कहा 'मुझे तैरना नहीं आता'

ब्रेड पिट से तलाक के बाद बिमारियों से घिर गई एंजलीना जोली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -