ब्रेड पिट से तलाक के बाद बिमारियों से घिर गई एंजलीना जोली
ब्रेड पिट से तलाक के बाद बिमारियों से घिर गई एंजलीना जोली
Share:

हॉलीवुड की चर्चित जोड़ी एंजोलीना और ब्रेट पीट बेस्ट कपल माने जाते थे .इन्हे ब्रेन्जोलीना भी कहा जाता था.लेकिन पिछले साल एंजलिना जॉली ने अपने पति ब्रैड पिट के साथ तलाक का ऐलान किया था. लेकिन अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में जॉली ने बताया कि वे अपने और ब्रेड के रिश्ते को लेकर और उनके बीच आयी दूरियों को लेकर उन दिनों तनाव से गुज़र रही थी और बैल्स पल्सी और हाइपरटेंशन जैसी बिमारियों से घिर गई थी.

एंजोलीना ने 2016 मे ब्रेड से तलाक की अर्जी दायर की थी. अभी तक जॉली और ब्रेड के बीच तलाक की असली वजह सामने नहीं आयी. लेकिन एंजोलीना ने वैनिटी फेयर मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा कि हम दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था. लेकिन हम आज भी अच्छे दोस्त है एक दूसरे की केयर करते है और हम अपने परिवार का भी ख़याल रखते है जॉली ने आगे कहा कि अभी वे दोनों उनके बीच आयी दूरियों की वजह से उबरने की कोशिश कर रहे है.

जॉली ने अपने और उनकी माँ के बारे मैं भी बताया कि जब वे बड़ी हो रही थी, तब उनकी माँ को बहुत चिंता रहती थी. लेकिन मैं यह कभी नहीं चाहती की मेरे बच्चे मुझे परेशान देखें. इसलिये वे बाथरूम के शॉवर मैं जाकर रो लेती है ताकि उनके बच्चो को यह लगे की सब कुछ सामान्य है, जॉली आगे कहती है कि परिवार उनकी पहली प्राथमिकता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'केट बेकिंस्ले' का पीछा करने वाला शख्स आखिरकार हुआ गिरफ्तार

ये है दुनिया के सबसे हैंडसम स्टार, रिसर्च में किया गया दावा

बर्थडे स्पेशल: फिल्म के सेट पर किसी टीचर की तरह सख्त होते है डायरेक्टर 'क्रिस्टोफर नोलन'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -