सिंगर एडेल म्यूजिक से ब्रेक लेकर बन गई समाज सेविका
सिंगर एडेल म्यूजिक से ब्रेक लेकर बन गई समाज सेविका
Share:

गायिका एडेल आजकल अपने संगीत से ज्यादा चैरिटी वाले कार्यो को लेकर सुर्ख़ियों मैं है. बता दे कि अभी कुछ समय से एडेल ने अपने गायकी पेशे से ब्रेक ले रखा है.

इन दिनों वे चैरिटी कार्यो में व्यस्त है. इस दौरान वह वेस्ट लंदन के दौरे पर गई, जहाँ वह शैक्षणिक संस्थान में सुविधाओं से वंचित युवाओं से मिली, इन्टो यूनिवर्सिटी के कुछ स्वयंसेवियों ने सोशल मीडिया पर एडेल की कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वे चैरिटी करते हुए दिख रही है इसके अलावा एडेल ने एक स्वयंसेवी पैड्रिनियो ब्लेक से बात की.

बाद में पैड्रिनियो ने ट्वीट करके बताया कि -उन्हें अब भी यकीन नहीं हो रहा है कि मैंने एडेल से मुलाकात की. एक समाचार पत्र ' द सन ' के अनुसार एडेल सभी से बड़े आत्मविश्वास से मिलती है और समाज से जुड़े रहना चाहती है व कुछ न कुछ करते रहना चाहती है.

आपको बता दें कि एडेल का पूरा नाम अडेले लॉरिए ब्लू एडकिंस है उनका जन्म 5 मई 1988 टॉटेनहम लंदन, यूनाइटेड किंगडम में हुआ था. एडेले का पहला एल्बम, 19 था. यह उन्होंने दो लोकप्रिय गायक होमटाउन ग्लोरी और चेसिंग पैवमेंट्स के नेतृत्व में यह रिकॉर्ड किया था इस एल्बम ने ही एडेल को पहचान दिलाई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सिंगर लियाम गैनेगर ने कहा 'मुझे तैरना नहीं आता'

ब्रेड पिट से तलाक के बाद बिमारियों से घिर गई एंजलीना जोली

'केट बेकिंस्ले' का पीछा करने वाला शख्स आखिरकार हुआ गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -