PROMO: इंडियन आइडल 12 में पहुंची जीनत अमान, दोहराया ‘दो लफ्जों की’ गाने वाला सीन
PROMO: इंडियन आइडल 12 में पहुंची जीनत अमान, दोहराया ‘दो लफ्जों की’ गाने वाला सीन
Share:

इंडियन आइडल का सीजन 12 में हर हफ्ते कोई ना कोई बड़ा सेलेब्रटीटी शामिल होता है। अब इस हफ्ते अपने दौर की मशहूर अदाकारा जीनत अमान शो की मेहमान बनीं हैं।जी हाँ और इसी के चलते शो के कंटेस्टेंट्स ने जीनत अमान के गानों पर बेहतरीन परफॉर्मेंस दी। इस दौरान जीनत अमान ने भी अपने कई किस्से साझा किए। वहीं शो में एक के बाद एक परफॉर्मेंस का जीनत अमान ने आनंद लिया। इस दौरान वह खुद भी कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस का हिस्सा बनीं। जी दरअसल शो के दौरान दानिश खान को जीनत अमान के साथ परफॉर्म करने का मौका मिला।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

हुआ यूँ कि दानिश ने जीनत अमान के साथ उनकी फिल्म ‘द ग्रेट गैम्बलर’ का गाना दो लफ्जों की को री-क्रिएट किया। आपको याद हो तो इस सुपरहिट गाने में जीनत अमान के साथ अमिताभ बच्चन दिखाई दिए थे। वैसे आप देख सकते हैं वीडियो में दानिश के साथ इस गाने को फिर से दोहराकर जीनत अमान एक बार फिर से पुरानी यादों में लौट गईं। अब शो का प्रोमोवीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे इस दौरान दानिश की परफॉर्मेंस की जज हिमेश रेशमिया और अनु मलिक ने खूब तारीफ की।

इसी के साथ दानिश की तारीफ करने से जीनत भी खुद को रोक नहीं पाईं और उन्होंने उनकी तारीफों के पूल बाँध दिए। दो लफ्जों की गाने के री-क्रिएशन पर बात करते हुए जीनत ने कहा- ''नाव को फिर से बनाया गया। वह पूरा सीन फिर से क्रिएट हुआ। दानिश ने मुझे एक फूल दिया। वे छोटी-छोटी और बहुत प्यारी चीजें थीं।''

दिलीप कुमार के निधन की खबरों पर भड़कीं सायरा बानो, कहा- 'विश्वास न करें'

इंदौर हुआ अनलॉक, हफ्ते में 5 दिन खुल सकेंगी किराना दुकानें

इस देश ने Twitter पर लगाया बैन, लॉन्च किया ‘मेड इन इण्डिया’ Koo एप !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -