मिस पोलैंड का ख़िताब जीतने वाली मार्सेलिना जवादजका अब इस तरह करती है अपना गुजरा
मिस पोलैंड का ख़िताब जीतने वाली मार्सेलिना जवादजका अब इस तरह करती है अपना गुजरा
Share:

बीते समय में मिस पॉलैंड का खिताब पा चुकी मार्सेलिना जवादजका का जीवन बोहोत बदल गया हैं इस समय वे ट्रक चलने का काम कर रही हैं .सोशल मीडिया पर की उनकी फोटो अपने फेन्स के साथ शेयर करती रहती हैं जो बहुत कम समय में वायरल हो जाती हैं। मार्सेलिना जनवरी में होने वाले मशहूर डकार रैली में हिस्सा लेने जा रही है। रैली में हिस्सा लेने बाबत पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मैंने लंबे समय से ट्रक चलाने के बारे में सपना देखा था और मैं इसके लिए कुछ महीने से ट्रेनिंग भी ले रही हूं। रैली में हिस्सा लेने की पेशकश मिलने से पहले ही मैंने इसे शुरू कर दिया था।

आपकी जानकारी के लिए 3700 मील लंबी यह रैली मोरक्को,मॉरिटानिया और सेनेगल जैसे देशों से होकर गुजरेगी। माना जा रहा हैं की रैली के दौरान मार्सेलिना पोलिश टीम का हिस्सा होंगी जिसमें जसेक कजाचोर, मारेक डाब्रोवसकी और ग्रेजगोरज बारान जैसे दिग्गज भाग लेने वाली हैं. जिसने इस रैली की शोभा बड़ा दी हैं.

अपने बयान में मार्सेलिना की ग्रुप में एंट्री पर कहा- मैं रैली को काफी दिनों से देख रही हूं| ट्रको से जुड़े इस इवेंट का मकसद आपको रेगिस्तान की कठिनाइयों से रूबरू करवाना होता है। मुझे उम्मीद है कि मार्सेलिना रेगिस्तान को अच्छी तरह समझेगी और बेहतर प्रदर्शन करेगी।बता दें कि अफ्रीका की मशहूर रैली को 2009 के बाद से ही साऊथ अमरीका में आयोजित किया जा रहा है क्योंकि अफ्रीका में इसके रूट वाले इलाकों में आतंकी घटनाएं बढ़ रही थीं। मार्सेलिना के पूर्व में प्रदर्शन को देखते हुए फेन्स उम्मीद कर रहे हैं की वह इस इवेंट में बेहतर प्रदर्शन करेगी.

यह है हॉलीवुड की सबसे अधिक समय वाली फिल्म, गिनीज बुक में दर्ज है नाम

यह है हॉलीवुड के सबसे महंगे सेट, कीमत इतनी की बन जाए बॉलीवुड की मूवी

एंजलीना से तलाक के बाद उठे सवालों पर इस एक्टर ने दिया जवाब, कहा- 'दो-तीन सालों में मेरा नाम...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -