संजू बाबा मराठी फिल्म के हिंदी रीमेक में......
संजू बाबा मराठी फिल्म के हिंदी रीमेक में......
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार अभिनेता संजय दत्त को आज कौन नही जानता है. बता दे कि कल के दिन ही हमने मुन्नाभाई यानि संजू बाबा का जन्मदिन मनाया था. तथा देखा जाए तो अभिनेता संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता में कितना प्यार है, ये कई बार सब देख चुके हैं। संजय का इस साल जेल से छूटने के बाद ये पहला जन्मदिन है, ऐसे में मान्यता ने कुछ खास करने की सोची।

मान्यता ने चुपचाप से संजू बाबा को गिफ्ट में महंगी कार Audi Q7 गिफ्ट में दी. जिसे पाकर संजय काफी भावुक हुए व उन्होंने मान्यता के इस सरप्राइज की प्रशंसा की व पत्नी व बच्चो संग एक लंबी ड्राइव भी ली। अब बॉलीवुड के इस मुन्नाभाई के विषय में हमे सुनने में आ रहा है कि उनके खास दोस्त और फिल्ममेकर महेश मांजरेकर ने उन्हें एक फिल्म के रूप में बर्थडे गिफ्ट दिया है। ये मराठी फिल्म 'दे धक्का' का हिंदी रीमेक है, जिसे महेश डायरेक्ट कर रहे हैं। महेश संजय को जन्म दिन की बधाई देने गए थे, और बातचीत में उन्होंने संजय को ये फिल्म ऑफर कर दी।

महेश के मुताबिक इस फिल्म के जरिए संजय फैमिली और यूथ, दोनों के बीच अपनी जड़ें जमा सकेंगे। इस रीमेक को उमंग कुमार और संदीप सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं। बता दे कि 2008 में रिलीज हुई मराठी फिल्म 'दे धक्का' बॉक्स ऑफिस पर कामयाब रही थी। महेश मांजरेकर के साथ संजय ने अपने करियर की कुछ शानदार फिल्मों में काम किया है, जिनमें उनके एक्टिंग स्किल्स को काफी सराहा गया था। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -